Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वाइट टॉप और शॉर्ट्स में Giorgia Andriani ने अपना boom figure, देख फैंस हुए हक्का बक्का- VIDEO

वाइट टॉप और शॉर्ट्स में Giorgia Andriani ने अपना boom figure, देख फैंस हुए हक्का बक्का- VIDEO. Georgia Andriani flaunts her boom figure in a white top

<-- ADVERTISEMENT -->




वाइट टॉप और शॉर्ट्स में Giorgia Andriani ने अपना boom figure, देख फैंस हुए हक्का बक्का- VIDEO

Georgia Andriani flaunts her boom figure in a white top and shorts

एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। दरअसल जॉर्जिया एक सुपर मॉडल है। वह बेहद ही हॉट और सेक्सी है वह अक्सर अपने हॉट लुक और अपने फैशन सेंस से दिल को धड़का की रहती है। दिल को बेचैन कर देने वाले उनके कपड़े और उनके कर्वी फिगर लोगों को अपनी और आकर्षित कर लेते है। अपने फैशन सेंस को लेकर बेहद ही हॉट रहने वाली जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इनका हॉट लुक ही इन्हें सुर्खियों में ला देता है। हाल ही में उन्हें स्पॉर्ट किया गया इस दौरान उनके फैंस उनके चाहने वालों के दिल जीत लिया।


सोशल मीडिया पर खुद काफी एक्टिव रहने वाली जॉर्जिया अक्सर अपने हॉट लुक और फैशन सेंस सेंस का दिल जीत लेती है। हाल ही में उन्हें स्पॉर्ट किया गया। इस दौरान उन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप पहन रखा था। वीडियो में आप देख सकते हैं कार से उतरते ही मीडिया वाले फोटो लेने लगे। जॉर्जिया भी खड़े होकर बेहतरीन से बेहतरीन और हॉट और से*क्सी लुक पसंद आने के साथ ही यूजर्स के भी दिल को धड़का दे रहा है। अपने बेहतरीन लुक को लेकर काफी सजग रहती है। उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं जैसा कि इस वीडियो ने भी किया है।

सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और फोटो काफी तेजी से छाए रहते हैं। उनका अंदाज और उनका फैशन सेंस लोगों को पसंद आता है। सेक्सी दिखने वाली जॉर्जिया अरबाज खान की गर्लफ्रेंड है। ऐसे में लोग उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा से भी करने लगते हैं तो कुछ लोग कहते हैं। वह मलाइका अरोड़ा से कहीं ज्यादा सेक्सी हैं तो कुछ लोग मलाइका अरोड़ा को फेल कर देने वाली खूबसूरती बताते है. फिलहाल इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट filmy fame पर देखा जा सकता है जिसमें उनका अंदाज और उनका फैशन सेंस उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Entertainment

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: