'एक्शन और डांस मत करना..', डॉक्टरों की ये बात सुन बैठ गया था Hrithik Roshan को सताने लगा था डर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'एक्शन और डांस मत करना..', डॉक्टरों की ये बात सुन बैठ गया था Hrithik Roshan को सताने लगा था डर

'एक्शन और डांस मत करना..', डॉक्टरों की ये बात सुन बैठ गया था Hrithik Roshan को सताने लगा था डर

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


hrithik_roshan_recalls_when_doctors_told_him_he_cant_do_action_films_and_dance

बॉलीवुड के हैंडसम हंक और फीमेल फैंस के दिल की धड़क कहे जाने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द ही फिल्म निर्देशक पुष्कर और गायत्री की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में नजर आने वाले हैं। ऋतिक हमेशा से ही अपने एक्शन और डांस के लिए पसंद किए जाते रहे हैं। फैंस उनके डांस के दीवाने हैं, लेकिन उनके फैंस ये नहीं जानते कि डॉक्टर ने उनको एक्शन और डांस करने से मना किया था। जी हां, इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया, जो बेहद चौंका देने वाला है। इन दिनों वो अपनी अपकमिंद फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं। जहां एक न्यूज पोर्टल के साथ इंटरव्यू में एक्टर ने इस बात का खुलासा किया और सभी को हैरान कर दिया।

इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने बताया कि 'उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से पहले डॉक्टर्स ने उनको डांस और एक्शन फिल्में करने के लिए मना किया था'। एक्टर ने बताया कि 'डॉक्टर का कहना था कि मेरी हेल्थ सही नहीं है और अगर मैं ऐसा करता हूं तो मुझे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मेरे लिए यह शॉकिंग था'।

एक्टर आगे बताते हैं कि 'मैं ये सुनने के बाद काफी डर गया था, क्योंकि जिस फील्ड में मैंने कदम रखा था। वहां एक्शन और डांस दोनों ही जरूरी हिस्सा होते हैं। मैंने डॉक्टर्स की बात को चैलेंज की तरह लिया और ऐसी फिल्में करने के लिए अपनी सेहत की देखभाल करनी शुरू की। हालांकि, कई बार मुझे परेशानियों हुईं, लेकिन हर बार मैं उनको हराने में कामयाब रहता और मैं इसमें सफल भी हुआ'

फिल्म को पैन इंडिया के तहत रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म साउथ एक्टर आर. माधवन (R. Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की साउथ एक्शन फिल्म 'विक्रम वेधा' का ही हिंदी रीमके है, जिसमें सैफ एक शख्त पुलिस ऑफिस तो ऋतिक एक खूंखार गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं।

फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन सीन औक टक्कट देखने को मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि इस फिल्म के बाद ऋतिक निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। फैंस उनकी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: