Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'विक्रम वेधा' के लिए ऋतिक रोशन ने वसूले इतने करोड़, सैफ के हाथ नहीं लगे आधे भी!

'विक्रम वेधा' के लिए ऋतिक रोशन ने वसूले इतने करोड़, सैफ के हाथ नहीं लगे आधे भी!

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म 'विक्रम वेधा' के ट्रेलर ने सामने आते ही फिल्म को लेकर बज बना दिया था। ट्रेलर में ऋतिक रोशन के फैंस उन्हें विलेन के लुक में देखकर क्रेजी हो रहे हैं वहीं सैफ भी पुलिस अफसर की भूमिका में दिल जीत रहे हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन का धांसू लुक देखने के बाद हर कोई फिल्म देखने को बेताब है, लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने कितने करोड़ वसूले हैं? नहीं तो चलिए हम बताते हैं।

फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान दिखाई देंगे। सैफ इस फिल्म में पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगे तो वहीं ऋतिक रोशन वेधा के करिदार में धूम मचाने को तैयार है। दोनों की जोड़ी अपने ताबड़तोड़ एक्शन से फिल्म में धमाल मचाने वाली है।

विक्रम वेधा में काम करने के लिए दोनों एक्टर ने मोटी रकम वसूली है। हालांकि सैफ की फीस ऋतिक रोशन के मुकाबले काफी कम बताई जा रही है।

यह फिल्म साउथ की फिल्म विक्रम वेधा की रीमेक है। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले बीती कुछ बॉलीवुड फिल्मों की तरह फिल्म विक्रम वेधा का भी सोशल मीडिया पर बॉयकॉट शुरू हो गया है। इसकी एक नहीं कई वजहें बताई जा रही हैं।

कुछ लोगों की नाराजगी साउथ फिल्म का रीमेक बनाने पर भी है। लोगों का कहना है कि साउथ वाली मूवी में विजय सेतुपति और आर माधवन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। वो ये धांसू मूवी पहले ही देख चुके हैं तो अब इस रिमेक पर पैसा क्यों खराब करना। इसके साथ ही लोगों ने ऋतिक-सैफ की फिल्म को 'चीप कॉपी पेस्ट' तक कह डाला है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: