फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स की चर्चाओं में रहें Akshay Kumar, जानें कैसा रहा Rajeev Bhatia का फिल्मी सफर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स की चर्चाओं में रहें Akshay Kumar, जानें कैसा रहा Rajeev Bhatia का फिल्मी सफर

फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स की चर्चाओं में रहें Akshay Kumar, जानें कैसा रहा Rajeev Bhatia का फिल्मी सफर

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


akshay_kumar_birthday_special_know_about_his_life_facts

'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'मोहरा', 'मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी' और सामाजिक मुद्दों पर बनी 'टायलेट एक प्रेम कथा' जैसी हिट फिल्में देने वाले एक्ट्रेस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने फैंस के बीच खिलाड़ी कहे जाते हैं। उनके फैंस ये बात बखूबी जानते हैं कि अक्षय फिल्म में अपने ज्यादातर स्टंट्स खुद ही प्रफोर्म करते हैं, लेकिन बेहद कम लोग ये जानते हैं कि दिल्ली की चांदनी चौक के रहने वाले राजीव भाटिया ने कैसे अपने दम पर सपनों की नगरी कही जाने वाली मुंबई की बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार के तौर पर अपनी पहचान बनाई, क्यों उन्होंने राजीव को अक्षय बनाया। आज एक्टर अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं।

इसी खास मौके पर हम आपको एक्टर के जीवन से जुड़ी कुछ बेहद खास बातें बताने जा रहे हैं। अक्षय कुमार आज के समय में सबसे महंगे एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं। हर कोई जानता है कि अक्षय अपने समय के बेहद पक्के हैं और वो अपनी किसी भी फिल्म के लिए केवल 40 से 45 दिन ही देते हैं।

हालाकिं, 90 के दश्क से लेकर अब तक उनकी काफी फिल्में हिट या ब्लॉकबस्टर रही हैं, लेकिन ये साल उनके लिए कुछ खास अच्छा साबित नहीं रहा। इस साल उनकी 4 फिल्में रिलीज हुई, जिनमें 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'रक्षाबंधन' और हाल में ओटीटी पर रिलीज हुई 'कठपुतली' शामिल है, लेकिन उनकी ये चारों की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं

इतना ही नहीं उनके नाम कई फिल्मफेयर से लेकर नेशनल अवॉर्ड्स भी शामिल हैं। इसके अलावा अगर अक्षय कुमार के नेटवर्थ के बारे में बात की जाए, तो रिपोर्ट के मुताबिक तो उनकी नेटवर्थ 2 हजार करोड़ रुपये तक बताई जाती है। इसके अलावा उनकी हर महीने करीब 4 करोड़ रुपये की इनकम होती है। इसके अलावा अक्षय फिल्मों के साथ ही ब्रांड एंडोर्समेंट से भी कमाई करते हैं। अक्षय अपनी फिल्मों के लिए करोड़ों रुपये की फीस चार्ज करते हैं।

खबरों की माने तो अक्षय के पास उनका एक प्राइवेट जेट भी है। साथ ही उनके जुहू में स्थित बंगले की कीमत करीब 100 करोड़ रुपये तक की बताई जाती है। अक्षय कुमार के पास रॉल्स रॉयस से लेकर बेंटले तक शामिल हैं। इतना ही नहीं अक्षय कुमार एक अच्छे नागरिक की तरह सबसे ज्यादा टैक्स भी पे करते हैं। वहीं उनकी आगे वाली फिल्मों में 'गोरखा', 'सेल्फी', 'मिशन सिंड्रेला' और 'कैप्सूल गिल' जैसी फिल्में हैं। अक्षय कुमार फिल्म 'द एंड' से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: