Chahatt Khanna ने Urfi Javed को बोला 'दीदी', तो एक्ट्रेस ने कहा - 'आंटी मैं तुम्हारी..!' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Chahatt Khanna ने Urfi Javed को बोला 'दीदी', तो एक्ट्रेस ने कहा - 'आंटी मैं तुम्हारी..!'


<-- ADVERTISEMENT -->



काफी लंबे समय ही टीवी की दो एक्ट्रेसेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) और चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) के बीच तीखी नोक-झोंक देखने को मिल रही है। दोनों एक दूसरे को लेकर कमेंट्स और विवादित बयाने-बाजी कर रही हैं। दोनों एक दूसरे पर वार करने का कोई बहाना गवाती नहीं हैं। ऐसे ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। दरअसल, ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ-साथ टीवी एक्ट्रेसेस चाहत खन्ना और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का नाम सामने आ रहा है, जिसके बाद उर्फी एक बार फिर चाहत पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं।

हाल में उर्फी ने ठग सुकेश और चाहत खन्ना की एक खबर अपने सोशल मीडिया पर साइट पर साझा करते हुए एक्ट्रेस पर तीखा तंज कसते हुए वार किया है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरी साझा की है, जिसमें ठग सुकेश चंद्रशेखर केस में चाहत खन्ना का नाम आया है, जिसके साथ उर्फी लिखती हैं 'मुझे सही से कपड़े पहनने और मीडियो को रुपये देने के लिए बेकार बोला जा रहा था'।

इतना ही होने के बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया जंग छिड़ चुकी हैं। उर्फी की पोस्ट के बाद चाहत ने भी एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उर्फी से जुड़ी एक खबर नजर आ रही हैं, जिसके साथ चाहत लिखती हैं कि 'क्या हुआ दीदी? तुमने तो माफी मांगी थी और अब क्या दोबारा माफी मांगने का इरादा है क्या? बस भी करो बार-बार माफी मांगकर रुलाओगे क्या?'।

urfi_javed.jpg


चाहत की इस पोस्ट के बाद उर्फी जावेद एक्ट्रेस को करारा जवाब देते हुए एक और पोस्ट साझा करती हैं, जिसमें वो लिखती हैं कि 'मैंने माफी मांगी थी, क्योंकि मैंने तुम्हारे तलाक पर बोला था, न की किसी और चीज के लिए। मुझे दीदी बोलना बंद करो, मैं तुम्हारी आधी उम्र की हूं। अपने फेम के लिए मेरा नाम मत इस्तेमाल करो, जाओ गुच्ची बैग और घड़ियों के साथ खूब मौज करो'।

इतना ही नहीं उर्फी के फैंस को भी उनका ये करार जवाब काफी पसंद आ रहा है, जिसको लेकर वो एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं, लेकिन अब देखना भी काफी इंटरेस्टिंग होगा कि चाहत खन्ना इसका क्या जवाब देती हैं। बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर केस में ईडी और EOW द्वारा लगातार उन लोगों से पूछताछ कर रही है, जो सुकेश से जुड़े हैं और उससे कैश और महंगे गिफ्ट्स लिए हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: