Video: पैपाराजी पर फिर ठनका उर्फी जावेद का माथा, कहा ‘छेड़ा मैंने तुमको, रेप किया मैंने तुम्हारा?’ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Video: पैपाराजी पर फिर ठनका उर्फी जावेद का माथा, कहा ‘छेड़ा मैंने तुमको, रेप किया मैंने तुम्हारा?’


<-- ADVERTISEMENT -->



अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अवतार को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद भले ही अपना सिक्का बिग बॉस के घर में नहीं जमा पाईं, लेकिन फैशन की दुनिया में उनका खूब बोलबाला है। हालांकि इसके चलते उन्हें कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है, लेकिन वो इसे इग्नोर कर अपने कपड़ों पर ध्यान देती हैं और कुछ नया बनाने में लग जाती हैं। उर्फी का अतरंगी अंदाज किसी से छिपा नहीं है। एक बार फिर वो रिवीलिंग ड्रेस में स्पॉट हुईं। उर्फी जुहू में पीवीआर में 'मिडिल क्लास लव' की स्क्रीनिंग के मौके पर पहुंची थीं। इस दौरान उनका ड्रेसिंग सेंस काफी अजीब था, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

फोटो क्लिक करवाने के बाद उर्फी आगे कहती हैं- 'फालतू शरमा रहे थे, क्या किया मैंने। रेप किया तुम्हारा? छेड़ा मैंने तुमको... नहीं छेड़ा न।' ट्रोलर्स को उर्फी की ये बात पसंद नहीं आई और वो उन्हें ट्रोल करने लगे। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ट्रोल्स ने एक्ट्रेस को नसीहत दी है कि एक महिला होकर उन्हें रेप शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसी लड़कियां मां-बाप का नाम खराब करती हैं।

वहीं दूसरे ने लिखा- अरे कितनी बार मेंटल हॉस्पिटल का एड्रेस दिया है इसको।

एक अन्य ने लिखा- घरवालों ने संस्कार नहीं दिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो खबर आ रही है कि उर्फी बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद से सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस-16 के लिए संपर्क किया गया है। फिल्हाल शो के निर्माताओं के साथ एक्ट्रेस की बातचीत हो रही है। इससे पहले उर्फी बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी हैं, हालांकि वो शो में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं। वो शो में सबसे पहले एलिमिनेट हुई थीं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: