Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urfi Javed ने ब्लैक बिकनी के साथ पहन लिया कुछ ऐसा कि यूजर्स बोले - 'गेहूं की बोरी...'

Urfi Javed ने ब्लैक बिकनी के साथ पहन लिया कुछ ऐसा कि यूजर्स बोले - 'गेहूं की बोरी...'

<-- ADVERTISEMENT -->




urfi_javed_bold_photoshoot_viral_in_black_bikini

कई टीवी शो में नजर आने वाले और ओटीटी के 'बिग बॉस' से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर ही अपनी क्रिएटिविटी को लेकर जानी जाती है। उर्फी अपनी ज्यादातर क्रिएटिविटी अपने कपड़ों पर करती हैं, जिसको लेकर उनको ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस बाकी टीवी एक्ट्रेस की बातें भी सुननी पड़ती है, लेकिन एक्ट्रेस को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता। वो हमेशा अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी ही वीडियो साझा की है।

वीडियो में उर्फी ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने स्काई ब्लू कलर के छोटी-छोटी बोरी बनी टाइप एक कपड़ा बांधा हुआ है। वीडियो में उर्फी ने अपने बालों को टाइ किया हुआ है। वीडियो में उर्फी का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘कंगना तेरा’ का मॉडिफाई वर्जन प्ले हो रहा है।

एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका ये सिजलिंग लुक कुछ लोगों को पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोग इस ड्रेस को लेकर भी उनको ट्रोल करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। उनके इस वीडियो पर उनके फैंस काफी अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग भंदे कमेंट्स कर उनको आटे की बोरी बता रहे हैं।

urfi_javed.jpg


उर्फी की वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि ‘उर्फी जावेद को लोगों के लिए भरा बुरा कहना काफी आसान है, लेकिन हर बार ऐसी क्रिएटिविटी दिखाना बिलकुल भी आसान नहीं है. उर्फी के फैशन को सलाम है’। वहीं एक और यूजर लिखता है कि ‘ये गेहूं की बोरी किसने रख दी है यहां पर’। एक यूजर लिखता है कि ‘ये क्या पहन लिया है?’।

ऐसे बेहद से कमेंट्स उनके वीडियो पर देखने को मिल जाएंगे। इसके अलावा इन दिनों उर्फी और टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के बीच सोशल मीडिया पर वार चल रही है, जिसको लेकर दोनों एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल में चाहत का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर केस में सामने आया था, जिसके बाद उर्फी ने एक्ट्रेस को लेकर एक कमेंट किया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: