Hrithik Roshan स्टेज पर छुए फैन के पैर, यूजर्स बोले - 'SuperHero फिल्म जरूर हिट...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Hrithik Roshan स्टेज पर छुए फैन के पैर, यूजर्स बोले - 'SuperHero फिल्म जरूर हिट...'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द ही सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में नजर आने वाले हैं, जिसके प्रमोशन में एक्टर इस समय सुबह-शाम लगे हैं। इसी बीच उनका एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। दरअसल, ये वीडियो भी उनकी फिल्म की प्रमोशन के दौरान का ही है, जिसमें वो एक मॉल में नजर आ रहे हैं, जिसके बाद उनका एक फैन उनके पास आता है, जिसके एक्टर पैर छू लेते हैं। वीडियो में एक्टर 'वॉर' स्टार को सफेद पैंट और टोपी के साथ फ्लोरोसेंट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही उनका फैन उनके पास उनसे मिलने पहुंचा है, तो वो पहले ऋतिक के पैर छूता है, जिसके बाद एक्टर भी अपने फैन के पैर छूने लगते हैं और फिर दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं। इस दौरन वहां मौजूद सभी लोग तालियां बजाने लगते हैं। ऋतिक का ये वीडियो और उनकी ये सादगी उनके फैंस को खूब भा रही है। ऐसे में हर कोई सोशल मीडिया पर उनको और उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए तारीफ कर रहा है और एक्टर को 'सुपरहीरो' कह रहा है।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित होने के बाद Amitabh Bachchan खुद साफ कर रहे अपना बाथरूम और टॉयलेट!


वहीं उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उनकी ऐसी दरियादिली देखने के बाद लोग उनकी फिल्म के बायकॉट को मना कर रहे हैं और उनकी फिल्म हिट होगी ऐसा कह रहे हैं। वहीं अगर फिल्म की बात की जाए तो, ये फिल्म साउथ एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और आर माधवन (R Madhavan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'विक्रम वेधा' का ही हिंदी रीमेक है, जो अगले महिने 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची Urvashi Rautela, लोगों पूछ रहे - ये चल क्या रहता है?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: