Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan करेंगे खुद की प्रोटेक्शन? एक्टर के पास होगी खुद की 'गन'


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'टाइगर 3' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं कुछ समय पहले उनके पिता को एक धमकी भरा लेटर मिला था, जिसमें उनको कहा गया था कि 'उनकी हालत भी मूसेवाला जैसा ही होगा'. इस धमकी के बाद सलमान खान ने अपनी सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फणसाळकर से 'गन' रखने के लिए लाइसेंस के लिए आवेदन दिया था, जिसके बाद उनके इस एप्लिकेशन को स्वीकार करते हुए उनको लायसेंस (Gun License) जारी कर दिया गया है.

सलमान खान के पास अब खुद की सुरक्षा के लिए हथियार रख सकेंगे. मिल रही जानकारी के मुताबिक, सलमान की टीम की ओर से मुंबई कमिश्नर ऑफिस से आर्म लाइसेंस को भी कलेक्ट कर लिया गया है. हालांकि, धमकी मिलने के बाद सलमान खान और उनके पिता की सुरक्षा का बढ़ा दिया गया था.

इतना ही नहीं सलमान खान भी अपनी सुरक्षा को लेकर काफी सजक नजर आ रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने गन के लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था, जो एक्सेप्ट कर लिया गया है. सलमान खान ने पिछले महीने 22 जुलाई को अपने पास अपनी खुद की गन रखने के लिए लाइसेंस के लिए आवेदिन दिया था.

यह भी पढ़ें: जब बॉलीवुड में बैन हो गई थीं Mumtaz, बात तक नहीं किया करती थी बाकी एक्ट्रेसेस; Shammi Kapoor करना चाहते थे शादी


इसके अलावा बताया जा रहा है कि उन्होंने गन के साथ-साथ सलमान अब बुलेट प्रूफ कार में चलेंगे. सलमान खान और उनके पति सलीम खान को मिले धमकी भरे पत्र के बाद दोनों की सुरक्षा में कोई चुक न हो इसके लिए काफी ध्यान रखा गया था, जिसके बाद अब सलमान खान को खुद की गन मिल चुकी हैं, लेकिन इसके बाद भी उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा.

बात दें कि 29 मई को ग्लोबर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Mosewala) की दिन दहाडे़ गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था, जिसने कथित तौर पर खुलासा किया था कि 'वो साल 2018 से ही एक्टर को जान से मारने की साजिश रच रहा है'. फिलहाल, वो पुलिस की हिरासत में हैं.

यह भी पढ़ें: जब Salman Khan ने Kiara Advani से कहा था 'बदल दो अपना नाम'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: