Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Video: जब सलमान खान को नहीं दिखा सामने लगा तिरंगा, लोग बोले- 'अपनी दुनिया में मस्त हैं


<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान को उनके एडिट्यूड के लिए जाना जाता है। वो अपनी ही दुनिया में मग्न रहने वालो में से है। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसके बाद पैपाराजी ने उन्हें देखते ही घेर लिया। इस दौरान पैपराजी सलमान को झंडे के साथ एक फोटो क्लिक कराने लिए कह रहे थे, लेकिन एक्टर बार बार तिरंगा मांगते दिखे। उन्हें सिर के ऊपर लगा तिरंगा नहीं दिखा और वो ईधर उधर देखते रहे। काफी समय बाद वो ऊपर देखते हैं और उन्हें झंडा दिखाई देता है। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सलमान के इस वीडियो पर अब सोशल मीडिया यूजर्स अजीबोगरीब कमेंट कर एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं।

एक ने लिखा 'सलमान अपनी मस्ती में मस्त हैं', अन्य ने लिखा 'गन के लिए लाइसेंस ले लिया, तिरंगा नहीं दिखा।

आपको बता दें हाल ही में सलमाल ने अपनी टाइगर की तीसरी किस्त का ऐलान किया, जिसके बाद फैंस काफी खुश हैं। 10 साल पहले आज ही के दिन सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर रिलीज हुई थी। फिल्म हिट होने के बाद ये कड़ी आगे बढ़त गई और अब इसकी अगली कड़ी यानी तीसरी फिल्म 'टाइगर 3' आने वाली है। ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें कि सलमान और कटरीना स्टारर इस फिल्म का पहला पार्ट ‘एक था टाइगर’ साल 2012 में रिलीज हुआ था। फिल्म के पांच साल के बाद 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्में हिट साबित हुई थीं, जिसके बाद अब फैंस तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: