Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस क्रिकेटर को डेट कर रही हैं सारा अली खान! दोनों की डिनर डेट की फोटोज देखकर फैंस क्यों हो रहे हैं हैरान?


<-- ADVERTISEMENT -->




कुछ रिपोर्ट्स में इसे दुबई की तस्वीर बताई जा रही है तो कुछ में लंदन की। तस्वीर में दोनों किसी रेस्टोरेंट में डिनर करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि शुभमन लंदन में सारा के साथ डेट पर गए हैं। गिल का नाम अक्सर सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता रहा है, लेकिन हाल ही में गिल की फोटो सारा अली खान के साथ वायरल हो रही है। सोशल मीडिया रिएक्शन के मुताबिक गिल लंदन में बॉलीबुड एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं।

मीडिया में रिपोर्ट्स थी कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इससे यह अंदाजा लगाया जाने लगा कि सारा के साथ उनका ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि दोनों ने इसपर कभी बात नहीं की। अब लंदन में वो सारा अली खान के साथ नजर आए। इससे दोनों के बीच रिश्ते की सुगबुगाहट तेज हो गई है।

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब अदाकारा का नाम किसी के साथ जुड़ा हो। इसे पहले उनका नाम दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा था हालांकि दोनों ने इसे कभी नहीं कबूला। वहीं फिल्म लव आज कल के दौरान उनकी नजदीकियां कार्तिक के साथ बढ़ गईं। दोनों के बीच रिलेशन के काफी चर्चे हुए। अब दोनों अलग हो चुके हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: