Ranbir-Alia की फिल्म Brahmastra में Shah Rukh Khan बनेंगे Vanar Astra, जानें क्या उनकी भुमिका? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Ranbir-Alia की फिल्म Brahmastra में Shah Rukh Khan बनेंगे Vanar Astra, जानें क्या उनकी भुमिका?


<-- ADVERTISEMENT -->



रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 'शमशेरा' के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद उनके फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) से आस लगाए बैठे हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणबीर के साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहली बार नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और इसके जल्दी रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन ऐसे में कुछ फैंस इसके रिलीज के लिए इसलिए भी इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी एक बेहद ही स्पेशल किरदार में नजर आने वाले हैं। जी हां, शाहरुख खान भी इस फिल्म में नजर आएगे।

ये बात तो वैसे काफी पहले ही पता चल गई थी कि शाहरुख इस फिल्म में कैमियो कर रहे हैं, लेकिन कोई भी उनके किरदार के बारे में नहीं जानता था और न ही ये जानता कि उनका ये किरदार कितनी देर का होगा, जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। कई सितारों को समाहित और अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों का काफी अच्चा रिस्पॉन्स भी मिला है। साथ ही ट्रेलर में सभी स्टार्स के लुक्स भी सामने आ चुके हैं कि फिल्म में कौन किस किरदार में नजर आने वाला है। इसी बीच शाहरुख के किरदार के भी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख फिल्म में एक 'वानर अस्त्र' (Vanar Astra) के किरदार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava को अब तक नहीं आया होश, डॉक्टर बोले - 'ब्रेन पर हुआ असर'


वायरल हो रही ज्यादातर फोटो और वीडियो में शाहरुख के चेहरे और टी-शर्ट पर खून लगा हुआ नजर आ रहा है, जिसके बाद वो जमीन से सीधा हवा में नजर आते हैं और उनके पीछे 'भगवान हनुमान' की बेहद बड़ी छवी उभरती हुई नजर आती है। इस सीन को देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं। वीडियो में शाहरुख के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। उनका ये लुक ट्रेलर में भी दिखाया गया था, लेकिन उसमें ये कुछ सेकेंड के लिए था।

जिसमें शाहरुख को क्लियर देख पासा बेहद मुश्किल है। अब फैंस को उनके इस किरदार का क्लोजर वीडियो मिल गया है, जिसको देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। खबरों की माने तो फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो कर सकती हैं, लेकिन उनके किरदार का कोई खुलासा नहीं हुआ है। बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 'मेरा पीछा छोड़ो बहन', Urvashi Rautela पर भड़के Rishabh Pant; एक्ट्रेस बोलीं - 'मैं मुन्नी...'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: