भाजपा विधायक ने खुलेआम दी कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को धमकी- 'जहां शो करेगा वहां लगा देंगे आग' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

भाजपा विधायक ने खुलेआम दी कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को धमकी- 'जहां शो करेगा वहां लगा देंगे आग'


<-- ADVERTISEMENT -->



राजा सिंह ने कहा कि कॉमेडियन ने हिंदू देवताओं पर मजाक उड़ाया था और उसके शो को अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। विधायक ने धमकी दी है कि अगर कॉमेडियन ने शो किया तो वह उनकी पिटाई करेंगे और कार्यक्रम स्थल को जला देंगे।

फारूकी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर 20 अगस्त को हैदराबाद में अपने शो - डोंगरी टू नोव्हेयर - की घोषणा की। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, हैदराबाद, लिंक इन बायो और उसके बाद एक फायर इमोजी लगाया।

विधायक का कॉमेडियन को धमकी देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें विधायक ने चेतावनी देते हुए कहा, “अगर उसे हैदराबाद में शो करने के लिए आमंत्रित किया जाता है तो दिखा देंगे कि क्या होगा। जहां कहीं भी प्रोग्राम होगा, हम उसकी वहीं पिटाई करेंगे। जो कोई भी उसे जगह देने की पेशकश करेगा, हम उसे आग लगा देंगे।” उन्होंने कहा, “अगर वह तेलंगाना आता है तो हम निश्चित रूप से उसे हमारे भगवान राम को गाली देने के लिए सबक सिखाएंगे। यह एक चैलेंज है।”

munawar faruqui

राजा सिंह ने धमकी देते हुए कहा, “हमें सूचना मिली है कि कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को हैदराबाद में प्रदर्शन करना बाकी है। ठीक है, उसकी मेजबानी करो। लेकिन आप उसकी मेजबानी कहां करेंगे? किस थिएटर में? कौनसी जगह? आप जहां कहीं भी इसका आयोजन करेंगे, हम इसे रोक देंगे और मुनव्वर फारुकी को सबक सिखाएंगे।”

आपको बता दें कि 9 जनवरी को हैदराबाद में मुनव्वर परफॉर्म करने वाले थे, लेकिन तेलंगाना में कोविड-19 मामलों में वृद्धि के कारण इसे रद्द कर दिया गया था। आपको बता दें मुनव्वर एक पॉपुलर कॉमेडियन हैं। वह पिछले साल एक शो के दौरान कथित तौर पर हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बनाकर विवादों में आए थे। कार्यक्रम इंदौर के कैफे मोनरो में 1 जनवरी को रखा गया था। इस मामले में इंदौर पुलिस ने कॉमेडियन फारूकी और उनके चार साथियों को गिरफ्तार किया था। कई कोर्ट से ज़मानत खारिज होने के बाद मुनव्वर को पिछले साल फरवरी में सुप्रीम कोर्ट से ज़मानत मिल गई थी। आदेश के 36 घंटे के बाद उन्हें रिहा किया गया था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: