‘मुझे माफ कर दो’, आज 'लाल सिंह चड्ढा' हो रही रिलीज कल Aamir Khan ने मांगी माफी; यूजर्स बोले - ‘ऐसे कैसे चलेगा’ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

‘मुझे माफ कर दो’, आज 'लाल सिंह चड्ढा' हो रही रिलीज कल Aamir Khan ने मांगी माफी; यूजर्स बोले - ‘ऐसे कैसे चलेगा’


<-- ADVERTISEMENT -->



आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ लगातार हो रहे विरोध के बाद आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिलहाल, फिल्म को लेकर किसी का रिव्यू सामने नहीं आया है। वहीं लोग काफी समय से इस फिल्म का विरोध करते हुए इसके बायकॉट की मांग कर रहे हैं। लोग इस फिल्म पर अपना विरोध जाहिर करते हुए आमिर खान के पुराने बयानों और पीके फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने को लेकर अपना नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। आज रिलीज के दिन भी सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकॉट ‘लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर भी आमिर खान ने कोई कमी नहीं छोड़ी।

आज भले ही आमिर की ये फिल्म रिलीज हो चुकी है, लेकिन फिल्म के बहिष्कार को लेकर हैशटैग #BoycottLaalSinghChaddha ट्विटर पर जैसा का तैसा बना हुआ है। फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), मोना सिंह (Mona Singh) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आ रहे हैं। हाल में आमिर और उनकी फिल्म के को-प्रोड्यूसर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आमिर खान अपनी फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग पर माफ़ी मांगते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आमिर माफी मांगते हुए कहते हैं कि 'अगर कोई उनकी फिल्म नहीं देखना चाहता तो इसमें वे कुछ नहीं कर सकते हैं'। साथ ही आमिर कहते हैं कि 'अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है और उन्हें मेरी किसी बात का दुख है। मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं'।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan की 'लाल सिंह चड्ढा' और Akshay Kumar की 'रक्षा बंधन' के लिए Swara Bhasker क्यों हो रहीं ट्रोल?


साथ ही आमिर आगे कहते हैं कि 'बाकी जिन लोगों को फिल्म नहीं देखनी मैं उस बात की इज्जत करूंगा, लेकिन मैं यही कहना चाहूंगा कि ज्यादा से ज्यादा लोग मेरी फिल्म देखें। फिल्म में केवल मैं नहीं हूं। फिल्म सैकड़ों लोगों की मेहनत से बनती है। मैं उम्मीद करता हूं कि ये फिल्म आपको अच्छी लगेगी'। इतना ही नहीं अपनी बात को रखते हुए आमिर बेहद भावुक भी नजर आए।

साथ ही इससे पहले आमिर खान ने अपनी फिल्म के बॉयकॉट को लेकर कहा था कि 'हां, मुझे दुःख है। इसी के साथ ही मुझे इस बात का भी बहुत दुख है कि कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि उन्हें अपने देश से प्यार नहीं हैं, लेकिन ये बात पूरी तरह से गलत है। ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं. ऐसा नहीं है'।

यह भी पढ़ें: Aamir khan पर लगा राष्ट्रगान और वंदे मातरम के दौरान सैल्यूट न करने का आरोप! जानें एक्टर ने क्या कहा?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: