'फिल्म को हिट बनाने के लिए Aamir Khan फैला रहे...', Boycott Laal Singh Chaddha को लेकर Kangana Ranaut ने किया बड़ा खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'फिल्म को हिट बनाने के लिए Aamir Khan फैला रहे...', Boycott Laal Singh Chaddha को लेकर Kangana Ranaut ने किया बड़ा खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ एक बार फिर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में नजर आने वाले हैं। दोनों की ये फिल्म इसी महीने की 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। वैसे तो ये फिल्म कई लोगों के लिए खास है। जैसे इस फिल्म से 5 साल बाद आमिर खान बड़े पर्दे पर एक बार फिर दस्तक देने जा रहे हैं। दूसरी बात ये है कि '3 इडिट्स' के बाद इस फिल्म में आमिर और करीना की जोड़ी को लोग सेकेंड टाइम बड़े पर्दे पर देखेंगे। तीसरी इस फिल्म की जरिए साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू देने जा रहे हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक मुहिम छिड़ी हुई है, जिसके तहत लगातार बॉलीवुड की फिल्मों को #Boycott ट्रेंड करके चलाया जा रहा है, जिसके निशाने पर कई बॉलीवुड फिल्में हैं। इन्हीं में आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी है। इसको लेकर भी सोशल मीडिया पर लगातार लंबे समय से #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड चलाया जा रहा है।

इस को लेकर आमिर खान बेहद परेशान नजर आ रहे हैं और वो लगातार अपने फैंस ये अपील भी कर रहे हैं कि उनकी इस फिल्म का लोग बायकॉट न करें बल्कि इसको देखें, लेकिन इसी बीच बॉलीवुड की धाकड़ और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने वाले #BoycottLaalSinghChaddha को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: तीन तलाक, शराब और मोहब्बत से कभी उभर नहीं पाई थी Meena Kumari की जिंदगी; आखिरी दिनों में भी नहीं मिला 'सुकून'

inner_kangana.jpg


जी हां, कंगना रनौत का मानना है कि ये सारा खेल मास्टमाइंड आमिर खान का ही है, जो अपनी फिल्म को हिट बनाने के लिए ये सब गेम खेल रहे हैं। अपने इस शक को लेकर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी साझा की है, जिसमें उन्होंने आमिर खान को इस खेल का मास्टमाइंड बताया है और लिखा 'मुझे लगता है कि लाल सिंह चड्ढा को लेकर जितनी भी नेगेटिव बातें हो रही हैं, उन्हें खुद मास्टमाइंड आमिर खान (Aamir Khan) ने अपना दिमाग लगाकर शुरू करवाया है।

उन्होंने आगे लिखा कि 'इस साल अभी तक एक कॉमेडी फिल्म के सीक्वल को छोड़कर कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई है'। इसके आगे कंगना साउथ की फिल्मों की तारीफ करते हुए लिखती हैं 'भारतीय संस्कृति से जुड़ी हुईं केवल साउथ इंडियन फिल्में ही अच्छा कर रही हैं या फिर वो फिल्में, जिनमें लोवल फ्लेवर है। वैसे भी एक हॉलीवुड रीमेक अच्छा परफॉर्म नहीं करेगी'।


इसके अलावा कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में आमिर खान के भारत में फैली असहिष्णुता वाले बयान पर भी तंज कसते हुए कहा कि 'लेकिन अब वो भारत को असहिष्णु कहेंगे। हिंदी फिल्ममेकर्स को दर्शकों की नब्ज को समझने की जरूरत है। ये हिंदू या मुसलमान होने के बारे में नहीं है। आमिर खान जी ने हिंदूफोबिक पीके बनाई और भारत को असहिष्णु देश बताया बावजूद इसके उन्होंने अपने जीवन की सबसे बड़ी हिट फिल्में दीं। कृप्या इसे रिलीजन और विचारधारा से जोड़ना बंद कर दें। ये उनकी खराब एक्टिंग और खराब फिल्मों से अलग है'। लोगों ने भी कंगना के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी बातों को सही ठहराया था और कुछ लोगों ने उनको इसके लिए काफी खरी-खोटी बातें भी कही थीं।

यह भी पढ़ें: फिल्म रिलीज के लिए क्यों जरूरी होता है Censor Board का सर्टिफिकेट, जानें क्या होता है ये U/A?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: