Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'वो कौन है? मैं नहीं जानता', Aamir Khan की फिल्म को लेकर पूछा सवाल तो Anu Kapoor ने दिया शॉकिंग जवाब


<-- ADVERTISEMENT -->




आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) इसी महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट करनी की मांग तेजी से हो रही है। ऐसे में आमिर भी काफी परेशान नजर आ रहे हैं और लोगों से लगातार अपनी फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने आमिर और उनकी फिल्म को लेकर बड़ा ही चौंकाने वाला रिएक्शन दिया है।

उनका रिएक्शन देखने के बाद वहां मौजूद पैपाराजी भी हैरान रह गए। साथ ही उनके इस वीडियो पर लोग अपना कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। दरअसल, वायरल वीडियो में पैपराजी अन्नू कपूर से सवाल करते हैं कि आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज होने वाली है? इस सवाल के पूरा होने से पहले एक्टर ने कहा कि 'वो क्या है? मैं फिल्में नहीं देखता हूं, मुझे नहीं पता है'।

इस पर अन्नू कपूर के साथ बैठा शख्स कहता है कि 'दूसरी फिल्मों पर कोई कमेंट नहीं'। इस पर अन्नू कहते हैं कि 'नहीं कमेंट वाली बात नहीं है..., मैं फिल्में ही नहीं देखता हूं, न आपकी न पराई, बात खत्म मुझे तो पता भी नहीं है कि कौन है ये? मुझे सचमुच नहीं पता है कि कौन है ये? तो मैं क्या बता पाऊंगा कि कौन है वो? मुझे कोई आइडिया नहीं है'। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: 'मैं घिनौनी फिल्में नहीं बनाना चाहता', Akshay Kumar को बोल्ड मूवीज करने से क्या है दिक्कत?


अन्नू कपूर के इस वीडियो को पैपाराजी विरल भियानी ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर साझा की है। साथ ही वीडियो में अन्नू कपूर को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। कुछ यूजर्स उनके पक्ष में बात कर रहे हैं, तो कुछ का कहा है कि उनका बिहेवियर बेहद रूड है। वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि 'आमिर खान को कोई कैसे नहीं जान सकता है'। वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि 'ये आदमी कौन है?'।

वायरल वीडियो पर ऐसे बेहद सारी कमेंट्स देखने को मिल जाएंगे। वहीं आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बारे में बात करें तो, इस फिल्म में आमिर और करीना के अलावा साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitnya) भी नजर आने वाले हैं। ये उनकी पहली डेब्यू बॉलीवुड फिल्म होगी। ये हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स (Tom Hanks) की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' (Forrest Gump) का रीमके है।

यह भी पढ़ें: टाइट सिक्योरिटी के बीच मुंबई लौटे Salman Khan, लोगों ने कहा - 'फिर गन का क्या करोगे?'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: