Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बॉयफ्रेंड संग Ira Khan ने पिता Aamir Khan की 'लाल सिंह चड्ढा' को किया प्रमोट, यूजर बोले - पहले कपड़े पहन कर आओ


<-- ADVERTISEMENT -->




आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के साथ साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी अपना पहला डेब्यू देने जा रहे हैं। वहीं लंबे समय से आमिर की इस फिल्म को लेकर लगातार बायकॉट करने की मांग हो रही है। वहीं इसको लेकर एक्टर भी लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं कि उनकी फिल्म को देखा जाए। इसी बीच आमिर की बेटी इरा खान (Ira Khan) अपने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की फिल्म का प्रमोशन कुछ अलग तरह से किया।

इरा खान ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर (Nupur Shikhare) के साथ नजर आ रही हैं। साथ ही वो फोटो में ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपने पिता फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का प्रमोशन भी किया। इरा खान ने इस फोटो को शेयर करते हुए फिल्म का गाना ‘मैं की करना’ लगाया हुआ है और कैप्शन में लिखा '#laalsinghchaddha'।

इरा के इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। जहां उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग जमकर जमकर खिंचाई भी कर रहे हैं। कमेंट्स में यूजर्स लिख रहे हैं 'पहले ढंग के कपडे़ पहन कर आओ'। वहीं कुछ लिखा रहे हैं 'बायकॉट होगी फिल्म तो'। वहीं इरा और नुपुर के बारे में बात करें तो, दोनों एक-दूसरे को करीबन दो साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'हिंदू भगवान ही क्यों...?', अब सैनिटरी पैड पर 'कृष्ण जी' दो दिखा फिर भड़काया लोगों का गुस्सा, 'Masoom Sawaal' के निर्माता-निर्देशक पर केस दर्ज

ira_khan_instagram.jpg


दोनों साथ में सोशल मीडिया पर अपनी फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी साल दोनों ने जून में अपनी दूसरी सालगिरह भी मनाई थी। वहीं, आमिर खान के बारे में बात करें तो, इस फिल्म के जरिए आमिर भी 5 साल के लंबे ब्रेक के बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर की जोड़ी दूसरी बार नजर आएंगी।

इससे पहले दोनों फिल्म '3 इडियट्स' में नजर आए थे। इसके अलावा फिल्म में मोना सिंह (Mona Singh) भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं, जिसमें वो आमिर की मां का किरदार निभाते नजर आएंगी। खास बात ये हैं कि मोना की उम्र आमिर की उम्र से आधी फिर भी उनकी मां के किरदार में नजर आने वाली हैं। ये हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor ने कहा - 'मत देखो हमारी फिल्म', Aamir Khan बोले - 'जिसको पसंद नहीं न देखें'; लोग ने दिया जवाब - 'ठीक है फिर होगा पूरा Boycott'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: