Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस एक्ट्रेस की वजह से हुआ है Tiger Shroff और Disha Patani का ब्रेकअप! अदाकारा के साथ रिश्ते में हैं एक्टर?

इस एक्ट्रेस की वजह से हुआ है Tiger Shroff और Disha Patani का ब्रेकअप! अदाकारा के साथ रिश्ते में हैं एक्टर?

<-- ADVERTISEMENT -->




मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर इन दिनों एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा को डेट कर रहे हैं। आकांक्षा म्यूजिक वीडियो कैसेनोवा में टाइगर के साथ नजर आ चुकी हैं। इससे पहले दोनों ने म्यूजिक वीडियो 'आई एम अ डिस्को डांसर 2.0' में साथ काम किया था। इतना ही नहीं अदाकारा को टाइकर को बर्थ डे विश करते हुए भी देखा गया है। 2020 में आकांक्षा ने टाइगर को बर्थ डे विश करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था 'हैप्पी बर्थडे टाइगर श्रॉफ' और इसके साथ #Superstar लिखा। इस पर टाइगर ने कमेंट कर उन्हें धन्यवाद भी कहा था। उन्होंने इसके साथ एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें दोनों डांस कर रहे थे।

आपको बता दें कि आकांक्षा एक मॉडल और एक्टर हैं। उन्होंने कई ऐड्स में भी काम किया जिनमें वो महेश बाबू और वरुण धवन जैसे एक्टर्स के साथ नजर आई थीं। साथ ही 2020 में फिल्म त्रिविक्रम से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा।

वहीं टाइगर और दिशा ने कभी भी ऑफिशियली अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। दोनों को बाघी 2 और एक म्यूजिक वीडियो में भी दोनों को साथ देखा गया था। यहां तक कि एक्ट्रेस एक्टर की फैमिली उनकी माँ और बहन के भी बहुत करीब थीं। रिपोर्ट्स की माने तो टाइगर और दिशा भले ही एक- दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन वह आज भी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर एक- दूसरे को फॉलो कर रहे हैं और अभी भी एक- दूसरे के फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। खबर ये भी थी कि दोनो का ब्रेकअप शादी को लेकर हुआ है।

टाइगर के दोस्त के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि टाइगर और दिशा के बीच ब्रेकअप की वजह शादी है। उनके दोस्त के मुताबिक जैकी श्रॉफ और उनकी पत्नी आयशा ने जबसे अलग रहना शुरू किया था टाइगर तब से दिशा संग लिव-इन रिलेशन में थे। दोनों के रिश्ते को काफी समय हो चुका था और दिशा को लगता था कि अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। लेकिन टाइगर अभी शादी के लिए तैयार नहीं थे।

दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में वो 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आई थीं, वहीं टाइगर की अपकमिंग की बात करें तो वो 'गणपत' और 'बागी-4' में दिखेंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: