नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंची Laal Singh Chaddha की टीम, लोग बोले - 'कुछ भी कर लो Boycott पक्का...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंची Laal Singh Chaddha की टीम, लोग बोले - 'कुछ भी कर लो Boycott पक्का...'


<-- ADVERTISEMENT -->



आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) भी हैं, जो फिल्म में आमिर की मां का किरदार निभाते नजर आएंगीं। इसके अलावा इस फिल्म से साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं, जो फिल्म में आमिर के दोस्त का किरदार निभाते नजर आएंगे।

वहीं काफी समय से आमिर खान की इस फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट की मांग की जा रही है और वहीं आमिर लगातार लोगों से इससे देखने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ फोटो वायरल हो रही हैं, जिनमें इस फिल्म की पूरी टीम दिल्ली के नेशनल वॉर मेमोरियल (National War Memorial) पहुंचे।

यहां इस सभी स्टार्स ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। इन सभी फोटोज को नागा चैतन्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटो में सभी शहीदों के नाम के आगे हाथ जोड़े और फूल चढ़ाते नजर आ रहे हैं। साथ ही फोटो में आमिर भी अपने दोनों हाथ जोड़कर झुककर नमन करते नजर आ रहे हैं। आमिर के सामने कारगिल युद्ध में शहीदों के नाम वाली दीवार है।

यह भी पढ़ें: 'महाभारत' पर फिल्म बनाने से Aamir Khan को लग रहा है डर? बोले- 'तैयार नहीं हूं क्योंकि...'


इसके अलावा फोटो में मोना सिंह और नागा चैतन्य भी उसी जगह खड़े होकर श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं। नागा चैतन्य ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा‘नेशनल वॉर मेमोरियल नई दिल्ली में लाल सिंह चड्ढा की टीम के साथ अच्छी सुबह बिताई। बहुत अच्छा अनुभव रहा’। इसके अलावा आमिर और फिल्म की पूरी टीम ने वहां मौजूद सेना के अधिकारियों से भी बात की। फिल्म में आमिर पंजाब के रहने वाले एक शख्स का किरदार निभाते नजर आएंगे।

ये शख्स दिमागी तौर पर थोड़ा कमोज नजर आता है, जो आगे चलकर भारतीय सेना में शामिल हो जाता है। जहां उसकी मुलाकात बाला से होती है, जिसका किरदार नागा चैतन्य निभा रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखी गई है, जिसको अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है। वहीं इन फोटो पर भी कमेंट्स कर लोगों ये बात साफ कह रहे हैं कि 'चाहें आमिर खान कुछ भी कर लें फिल्म का बायकॉट नहीं रुकेगा'।

यह भी पढ़ें: Aamir khan से अलग होने के बाद Kiran Rao अब पूरा करेंगी अपना सपना, आखिरी बार 11 साल पहले किया था ये काम



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: