Kangana Ranaut ने प्रधानमंत्री Narendra Modi को बताया अवतार, बोलीं - 'मैंने अपनी जिंदगी में...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Kangana Ranaut ने प्रधानमंत्री Narendra Modi को बताया अवतार, बोलीं - 'मैंने अपनी जिंदगी में...'

Kangana Ranaut ने प्रधानमंत्री Narendra Modi को बताया अवतार, बोलीं - 'मैंने अपनी जिंदगी में...'

<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों अपने बेबाक बयानों को लेकर पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी बीमार हैं। उनको डेंगू हो गया है, जिसके चलते उनको अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया है, लेकिन ऐसे में भी उनकी देशभक्ति का जज्बा फीक नहीं पड़ा। उन्होंने बीमार होने के बाद भी तिरंगा लहराया और प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi)का भाषण सुना, जिसकी उन्होंने जमकर तारीफ भी की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की थी, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को अवतार भी बताया। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में बताया है कि उनके आसपास स्वतंत्रता दिवस कैसे मनाया जा रहा है।

कंगना ने पीएम मोदी के स्पीच की क्लिप भी लगाई है। कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा कि 'अपने कमरे से बाहर नहीं निकल पाई, लेकिन नेशनल सेलिब्रेशन का जज्बा मुझे पर जबरदस्त तरीके से हावी रहा... मेरे होम स्टाफ से लेकर नर्सें, माली सब एक-दूसरे को बधाई दे रहे थे। मैंने सुबह माननीय प्रधानमंत्रीजी का भाषण सुना... कहते हैं ना कि एक इंसान पूरी दुनिया बदल सकता है'।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि 'ये बात हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी पर लागू होती है। मैंने अपनी पूरी जिंदगी में लोगों में राष्ट्रवाद, कर्तव्य और देशभक्ति का ऐसा उत्साह नहीं देखा। शायद ऐसी ही चेतना को अवतार कहते हैं, जो कि खुद ही ऊपर नहीं उठते बल्कि सैकड़ों, हजारों बल्कि पूरी मानवता का उत्थान करते हैं। जय हिंद'।

kangana_ranaut_inner.jpg


साथ ही कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ और क्लिप्स भी शेयर की हैं, जिसमें से एक क्लिप में एक्ट्रेस सोफे पर बैठी नजर आ रहे हैं। वीडियो में उन्होंने व्हाइट कलर का सूट पहना है और वो हाथ में झंडा लहराती नजर आ रही हैं। इसको साथ ही कंगना ने प्रधानमंत्री मोदी के भाषण की क्लिप भी लगाई है।

बता दें कि कंगना रनौत को करीब एक हफ्ते से डेंगू हुआ है। इस बीच भी वे काम करती रहीं। मणिकर्णिका प्रोडक्शन ने कंगना की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो काम करती दिख रही थीं। साथ में लिखा था कि उन्हें तेज बुखार है और प्लेटलेट्स भी कम हैं। टीम ने कंगना को इंस्पिरेशन बताया था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: