Salman Khan की पूजा बंद करो, Women Beater ये शख्स है...मानसिक रूप से बीमार, लिखने के बाद इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने डिलीट किया पोस्ट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Salman Khan की पूजा बंद करो, Women Beater ये शख्स है...मानसिक रूप से बीमार, लिखने के बाद इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने डिलीट किया पोस्ट

Salman Khan की पूजा बंद करो, Women Beater ये शख्स है...मानसिक रूप से बीमार, लिखने के बाद इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने डिलीट किया पोस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->



Somy Ali-Salman Khan: पाकिस्तानी मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकीं सोमी अली (Somy Ali) ने एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधा है। सोमी अली ने उनको महिलाओं को पीटने वाला और मानसिक रूप से बीमार बताया है। इसके पहले मार्च 2022 के भी एक ट्वीट में सोमी ने इशारों ही इशारों में सलमान पर निशाना साधा था।

पहले सोमी कर चुकी हैं सलमान की भरपूर तारीफ

फिलहाल सोमी अमरीका में एक मीडिया प्रोड्यूसर की तरह सक्रिय हैं और मियामी में रहती हैं। बता दें, सोमी अली उन एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं जो सलमान ख़ान की सबसे चर्चित गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। दोनों का अफेयर करीब 8 सालों तक चला था, लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच पाई और दोनों के रास्ते अलग हो गए। अलग होने के बाद सोमी ने मुंबई से हमेशा के लिए मुंह मोड़ लिया और वापस अमरीका चली गईं। सोमी की यह टिप्पणी इसलिए खास है क्योंकि सोमी अली ने करीब तीन साल पहले इंडिया आने पर सलमान की काफी तारीफ भी की थी और कहा था कि वो सिर्फ सलमान खान से शादी करने के लिए बॉलीवुड आई थीं और उनका बॉलीवुड में अब कोई इंटरेस्ट नहीं है। साथ ही उन्होंने सलमान की चैरिटी करने के लिए भी काफी तारीफ की थी।

salman_and_somy_ali_2.jpg

सलमान खान को नहीं भूल पाती हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड में काम से ज्यादा सलमान से संबंधों के लिए चर्चित रह चुकीं सोमी अली (Somy Ali) और सलमान की लव स्टोरी और ब्रेकअप को कई साल बीत चुके हैं, लेकिन एक्ट्रेस आज भी भाईजान पर निशाना साधती रहती हैं और उन पर तमाम तरह के आरोप लगाती रहती हैं। अब हाल ही में सोमी अली ने फिर से सलमान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने Instagram (@RealSomyAli) भाईजान को 'औरतों को पीटने' वाला शख्स और 'सेडिस्ट' बताया है। साथ ही सोमी ने अपने इंस्टाग्राम पर 'मैंने प्यार किया' का पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ भाग्य श्री लीड रोल में थीं।

salman-khan_somy_ali.jpg

पोस्टर शेयर करते हुए सोमी अली ने लिखा है, ''औरतों संग मारपीट करने वाला। सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बल्कि और भी कईं। इसकी पूजा करना बंद करो। ये मानसिक रूप से बीमार है, सेडिस्टिक है। आप लोगों को इसका अंदाज़ा नहीं है''। वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोमी अली ने सलमान खान पर आरोप लगाया हो।एक्ट्रेस इससे पहले भी भाईजान पर कई तरह के गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। सोमी अली अपने और सलमान के रिश्ते की उस दौर को भी सबके सामने ला चुकी हैं जिसमें एक्ट्रेस ने सिर्फ दर्द सहा था। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सलमान ने उन्हें धोखा दिया था इसलिए उनका ब्रेकअप हो गया। सोमी ने बताया था कि सलमान ऐश्वर्या राय के लिए उन्हें चीट किया था। जिसके बाद एक्ट्रेस वापस अमेरिका चली गई थी।

somy_ali_psot_on_salman_khan.jpg

मार्च 2022 में भी साधा था सलमान पर निशाना

इससे पहले भी 30 मार्च 2022 को सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'बॉलीवुड के हार्वे विंस्टीन' के बारे में चेतावनी देते हुए एक Cryptic पोस्ट किया था। सोमी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जो सलमान खान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया को इंगित करती है।

फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "बॉलीवुड के हार्वे विंस्टीन! आप बेनकाब हो जाएंगे। जिन महिलाओं को आपने गाली दी है, वे एक दिन सामने आएंगी और अपनी सच्चाई साझा करेंगी। बिल्कुल ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह।”



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: