'पसंद नहीं तो क्यों देखते हो?', Koffee With Karan को मिल रही नफरत से खुश होते हैं Karan Johar - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'पसंद नहीं तो क्यों देखते हो?', Koffee With Karan को मिल रही नफरत से खुश होते हैं Karan Johar


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं, जिनको लेकर उनकी चर्चा अक्सर ही होती है, लेकिन फिल्मों के साथ-साथ वो अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। उनका ये शो काफी सालों से चला रहा है। करण ने अपने इस चैट शो की शुरूआत साल 2005 मे की थी। इस चैट शो में इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स नजर आते हैं, जो अपने जीवन ने राज से पर्दा उठाते हैं। इतना ही नहीं निर्माता का शो काफी विवादों में भी रहता है। उनका ये शो हमेशा ट्रोल करते हैं, लेकिन हाल में निर्माता ने इसको लेकर बड़ी बात की है।

करण जौहर के इस शो का ये 7वां सीजन चल रहा है, जिसकी शुरूआत में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिहं (Ranveer Singh) साथ नजर आए थे। इस बार टीवी में नहीं बल्कि ओटीटी पर शो स्ट्रीम हो रहा है। करण का ये चैट शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है। इस शो में अब तक कई पॉपुलर सेलेब्स आ चुके हैं।

जिनकी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ का खुलासा करण जौहर करवा लेते हैं, जिसके चलते उन सेलेब्स को कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। वहीं हाल में करण जौहर ने अपने इस शो को मिल रही हेट और ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए एक न्यूज पोर्टल को बताया कि 'मुझे नहीं पता शो को लेकर कितनी नफरत और ट्रोलिंग होती रहती है'।

यह भी पढ़ें: Netflix ने भी Aamir Khan को दिया बड़ा झटका, फिल्म पिटने के बाद एक्टर ने लिया ब्रेक


निर्माता आगे कहते हैं कि 'कई हेट कमेंट्स कभी-कभी काफी मजेदार होते हैं, क्योंकि मैं सोचता हूं कि क्यों लोग इसे इतना बुरा कहते हैं और फिर भी देखते हैं। मैं कई बार सोशल मीडिया पर या किसी वेबसाइट में पढ़ता हूं शो को लेकर जो लोग लिखते हैं और काफी अच्छा महसूस करता हूं कि वो लोग अपनी लाइफ से समय निकालकर मेरा शो देखते हैं और उसके बारे में लिखते हैं'।

करण ने बात करते हुए आगे कहा कि 'सच कहूं तो मैं कभी शो को लेकर कोई क्लीयरिफिकेशन नहीं देता, लेकिन मुझे लगता है कि खुद के लिए मुझे इस बारे में बात करनी है। मुझे लगता है कि अगर मैं इस बारे में बात नहीं करूंगा तो लोग समझेंगे कि मुझे इससे फर्क पड़ता है'। बता दें कि करण के शो के अपकमिंग एपिसोड में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 'मुझे तो दूर ही रखो...', Akshay Kumar की फिल्म के बायकॉट पर कुछ ऐसा बोल गए Kapil Sharma



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: