मेरे साथ कोई नहीं करना चाहता है काम, सारे एक्टर्स जवान लड़कियों के पीछे भागते हैं: Neena Gupta - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मेरे साथ कोई नहीं करना चाहता है काम, सारे एक्टर्स जवान लड़कियों के पीछे भागते हैं: Neena Gupta


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। नीना ने अपने करियर के शुरुआती दौर में कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं मिल पाई जो अब मिल रही है। अपनी सेकेंड पारी में नीना कई शानदार फिल्मों में काम कर रही हैं और उनकी एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है। एक्टिंग के अलावा, नीना हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर अदाकारा अपने लेटेस्ट बयान को लेकर चर्चा में हैं।

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान नीना गुप्ता ने कहा कि 'कुछ 2-3 प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें मैंने अपने डायरेक्टर से पूछा कि मेरे ऑपोजिट कौन एक्टर है तो उनका कहना था कि मैं ही उन्हें सजेस्ट करूं। मेरे लिए यह बहुत मुश्किल काम है क्योंकि मेरे साथ कोई काम ही नहीं करना चाहता है।' नीना ने कहा कि वह राम कपूर को शुक्रिया कहना चाहती हैं कि उन्होंने उनके ऑपोजिट यह जानते हुए भी काम किया कि वह नीना से उम्र में काफी छोटे हैं।

neena gupta

अदाकारा ने आगे कहा कि 'कोई काम करने को तैयार नहीं है। ज्यादातर लोग यंग एक्ट्रेसेस के साथ काम करना चाहते हैं, भले ही मैं उनसे देखने में छोटी दिखती हूं। हमारा समाज बिल्कुल नहीं बदला है। हमारे आपके जैसे लोग बहुत कम हैं। हम लोग पित्रसत्तातमक समाज में जी रहे हैं जो हमेशा ऐसा ही रहेगा।'

आपको बता दें कि नीना गुप्ता ने साल 1982 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'साथ-साथ' से की थी। इसके बाद वह आदत से मजबूर, गांधी, ये नजदीकियां, जाने भी दो यारों जैसी कई शानदार फिल्मों में थीं, लेकिन उनको असली सफलता 2018 में आई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'बधाई हो' मिली। इस फिल्म ने उनके फिल्मी करियर में चार चांद लगा दिए। इसके साथ ही उन्होंने सरदार का ग्रैंडसन, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, इना मीना डिका समेत कई सारी फिल्मों में भी काम किया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: