बायकॉट ट्रेंड पर Arjun Kapoor के बयान का एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं - 'दिक्कत उन्हें होती है, जिनकी फिल्मों में ऑडियन्स...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

बायकॉट ट्रेंड पर Arjun Kapoor के बयान का एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं - 'दिक्कत उन्हें होती है, जिनकी फिल्मों में ऑडियन्स...'


<-- ADVERTISEMENT -->



काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड तेजी से चल रहा है। इसी के चलते कई फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर बुरी फ्लॉप होने का सामना करना पड़ा। आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'रक्षा बंधन' तक इस ट्रेंज का शिकार हो चुकी हैं। वहीं अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ‘विक्रम वेदा’ को भी बायकॉट करने की मांग उठ रही है। इतना ही नहीं इस ट्रेंड को लेकर सभी सोशल मीडिया पर अपनी बात रख रहा है। इन्हीं में से एक अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी हैं, जिन्होंने इस ट्रेंड को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

दरअसल, अपने हाल में अपने इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने 'बायकॉट बॉलीवुड' को लेकर कहा था कि 'हमने इसके बारे में चुप रहकर गलती की और ये हमारी शालीनता थी लेकिन लोग इसका फायदा उठाने लगे हैं। मुझे लगता है कि हमने ये सोचकर गलती की है कि हमारा काम खुद बोलेगा। आप जानते हैं कि आपको हमेशा अपने हाथ गंदे की जरूरत नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे बहुत सहन किया और अब लोगों ने इसे एक आदत बना लिया है'। एक्टर ने आगे कहा था कि 'जब हम ऐसी फिल्में करते हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती हैं, तो उस समय लोग हमें हमारे नाम की वजह से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें: बॉयकॉट बवाल के बीच Salman, Shah Rukh और Aamir Khan पर बन गया भोजपुरी गाना, आपने सुना क्या?


एक्ट्रेस के ये दोनों की ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं और तमाम यूजर्स इन पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जहां कुछ लोग अर्जुन कपूर का साथ दे रहे हैं, तो कुछ एक्ट्रेस की बात को सही बता रहे हैं। कई यूजर्स ने लिखा कि 'जिन्हें खुद फिल्में नहीं मिल रही हैं वो बॉलीवुड एक्टर्स और उनकी फिल्मों पर बात कर रही है'। वहीं एक यूजर ने लिखा कि 'बहुत अच्छी बात कही… एक मजबूत महिला के मजबूत बयानों की सराहना करते हैं'। बात दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की फिल्मों से लेकर एक्टर्स-एक्ट्रेसेस को बायकॉट करने की मांग तेजी से उठ रही है।

यह भी पढ़ें: 'भाई.. बस थोड़ा सा जोर और लगा दो', Raju Srivastava के लिए देशभर में हो रही दुआएं



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: