'Darlings' को थिएटर्स में क्यों नहीं किया गया रिलीज? Alia Bhatt ने बताई इसकी बड़ी वजह - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'Darlings' को थिएटर्स में क्यों नहीं किया गया रिलीज? Alia Bhatt ने बताई इसकी बड़ी वजह


<-- ADVERTISEMENT -->



आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) कय यानी 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्मों को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। इस फिल्म की कहानी घरेलू हिंसा के घरेलू हिंसा के ईरद-गिरद घूमती है। इस फिल्म को जसमीत के रीन ने निर्देशित किया है। ये जसमीत के रीन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है, जिसको शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में आलिया के साथ-साथ विजय वर्मा और शेफाली शाह मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

‘डार्लिंग्स’ एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी कापी गंभीर है। वहीं फिल्म को ओटीटी पर देखने के बाद ज्यादातर लोगों के मन में एक ही सवाल है और वो ये है कि इस फिल्म को थिएटर्स की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्यों रिलीज करने के फैसला लिया गया? इस सवाल का जवाब खुद एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल में अपने इंटरव्यू के दौरान दिया।

आलिया भट्ट ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि '‘डार्लिंग्स’ को शुरू से ही ओटीटी पर रिलीज करने की योजना थी'। आलिया ने बताया कि ‘ये कुछ ऐसा नहीं था जिस पर हमने महामारी के दौरान चर्चा की थी। साल 2019 में हम सभी डार्लिंग्स के संबंध में मिले थे। वहीं से शुरुआती बातचीत शुरू हुई थी, जिसके बाद फिर साल 2020 में दुनिया लॉकडाउन में चली गई।

यह भी पढ़ें: 'अल्लाह को भी तीनों खान का घमंड पसंद नहीं', बॉलीवुड एक्टर ने Salman, Shah Rukh और Aamir की ऐसे की खिंचाई


आलिया ने आगे बताया कि 'लेकिन से शुरुआत में ही हमने कहा था कि ये उस तरह की फिल्म है जो नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म पर कई कारणों से बहुत अच्छी होगी’। आलिया ने बताया कि ‘पहले दिन ही आप 190 से ज्यादा देशों में पहुंच जाते हैं, तो कौन नहीं चाहेगा कि वह पहुंच जाए? हम सभी जानते हैं कि ओटीटी पर कंटेंट के कारण दुनिया बहुत छोटी जगह बन गई है'।

आलिया ने कहा कि 'हम सभी भाषाओं के कंटेंट को देख रहे हैं कोरियाई, स्पेनिश, दक्षिण भारतीय। ये कुछ ऐसा है जो अब बहुत आसानी से मिलने लगा है’। आलिया ने आगे कहा कि ‘इसके अलावा डार्लिंग्स एक बड़े पैमाने पर, जीवन से बड़ा तमाशा नहीं है, ये इन सभी पात्रों और उनके जीवन और उनके सफर की एक अंतरंग, जटिल कहानी है। इसलिए मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे कहां देखते हैं'।

यह भी पढ़ें: Madhuri Dixit-Salman Khan की इस फिल्म को लोगों ने बता दिया था रिलीज से पहले ही बड़ी फ्लॉप, फिर उल्टी पड़ गई भविष्यवाणी



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: