कॉमेडी करते-करते आतंकी बनने जा रहे Ayushmann Khurrana के भाई Aparshakti Khurana, जानें क्या है माजरा? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

कॉमेडी करते-करते आतंकी बनने जा रहे Ayushmann Khurrana के भाई Aparshakti Khurana, जानें क्या है माजरा?


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) को तो आप सभी अच्छी तरह से जानते ही होंगे। उन्होंने ‘स्त्री’, ‘लुका छुपी’ और हाल ही में ‘हम दो हमारे दो’ जैसी फिल्मों में दर्शकों को खूब हंसाया है, लेकिन अब वो जल्द ही 'कश्मीरी आतंकी' बनने जा रहे हैं। जी हां, अपारशक्ति खुराना जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धोखा- राउंड डी कॉर्नर’(Dhokha - Round D Corner) में नजर आने वाले हैं, लेकिन इस फिल्म में वो दर्शकों को हसाएंगे नहीं बल्कि लोगों के दिलों में आतंक पैदा करेंगे। ये फिल्म निर्देशक कूकी गुलाटी की एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है।

इस फिल्म में अपारशक्ति के अलावा आर. माधवन, खुशाली कुमार और दर्शन कुमार जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सभी को हंसाने वाले अपारशक्ति एक अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में एक कश्मीरी आतंकवादी की भूमिका निभाने जा रहे हैं। अपनी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि 'हर तरह का काम करना चाहिए। मुझे लगता है कि मेरे ओवरऑल पर्सनैलिटी के कई पहलू हैं'।

एक्टर ने आगे बात करते हुए कहा कि 'जब मैं दिल्ली में थिएटर कर रहा था, तो मुझे केवल गहन, ग्रे भूमिकाएं मिलती थीं और मैं अपने निर्देशक से कहूंगा कि मुझे लगता है कि मेरा हास्य पक्ष वास्तव में अच्छा है, लेकिन निर्देशक कहेंगे नहीं अपार, तुम्हारी आंखों में गुस्सा और तीव्रता है, जो वास्तव में नकारात्मक पात्रों के लिए सही है, लेकिन जब मैंने फिल्में करना शुरू किया, तो लोगों ने मुझे केवल हास्य भूमिकाएं करते देखा'।

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava को होश में लाने के लिए उन्हें सुनाई जा रही Amitabh Bachchan की आवाज?


एक्टर बात करते हुए आगे कहा कि 'तब मुझे लगा कि हर मंच पर है एक अलग मान्यता है। मुझे अब खुशी है कि एक कलाकार के रूप में मेरा दूसरा पक्ष, जो नेगेटिव है, अब किया जा सकता है। मैंने एक कलाकार के रूप में खुद के एक अलग पक्ष को दिखाने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे बड़े पर्दे पर इस नए संस्करण में स्वीकार करेंगे'। वहीं अगर अपारशक्ति की इस फिल्म धोखा- राउंड डी कॉर्नर’ के बारे में बात करें तो, ये फिल्म इसी साल 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म में अपने किरदार का श्रेय अपार निर्देशक गुलाटी को दिया है। इसे बारे में उनका कहना है कि 'मैं असल में निर्देशक को श्रेय देना चाहूंगा। इस कश्मीरी आतंकवादी की भूमिका के लिए मुझ पर दिखाया गया विश्वास वास्तव में उत्साहजनक था'। वहीं उनके फैंस भी उनको इस नए अवतार में देखे के लिए उत्साहिट नजर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर जारी हो चुका है, जिसको खूब पसंद भी किया गया था, जिसके बाद फैंस अब इस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इस वजह से है Akshay Kumar के पास कनाडा की नागरिकता, इतने सालों बाद बात आई सामने



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: