Shehnaaz Gill को फिर आई Sidharth Shukla की याद? ‘क्या हाल हो गया है मेरा’ गुनगुनाती आईं नजर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shehnaaz Gill को फिर आई Sidharth Shukla की याद? ‘क्या हाल हो गया है मेरा’ गुनगुनाती आईं नजर

Shehnaaz Gill को फिर आई Sidharth Shukla की याद? ‘क्या हाल हो गया है मेरा’ गुनगुनाती आईं नजर

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसको लेकर वो इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इससे पहले वो ‘बिग बॉस 13’ से अपना खूब नाम कमा चुकी हैं, जिसमें शहनाज दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ नजर आई थीं। शो में दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली थी, जिसको फैंस ने खूब पसंद किया था। उनके फैंस ने दोनों को आज भी प्यार से 'सिडनाज' कहते हैं।

फिलहाल, सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज अपने काम पर ध्यान दे रही हैं। इसके अलावा शहनाज गिल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) का गाना ‘क्या हाल हो गया है मेरा’ गुनगुनाती नजर आ रही हैं। वीडियो में उनका गाना सुनने के बाद उनके फैंस भी भावुक नजर आ रहे हैं। शहनाज के इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं 'ये मेरे फैंस के लिए है। धन्यवाद @vishalmishraofficial खास बनाने के लिए'। साथ ही उनके इस वीडियो पर उनके फैंस भी कमेंट्स कर रहे हैं। उनकी इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'आज आपने मुझे रुला दिया सच में। मैं क्या बोलूं आज। मैं शब्दों में अपनी फीलिंग्स को डिस्क्राइब नहीं कर सकता हूं। लव यू सना'। एक और फैन लिखता है कि 'आपने मेरा दिन बना दिया'। एक फैन लिखता है कि 'सना तुमने इमोशनल कर दिया'।

shehnaaz_gill.jpg


साथ ही उनके कुछ फैंस एक्ट्रेस के लिए भी भावुक होते नजर आ रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि उनको सिद्धार्थ की याद आ रही है। बता दें कि साल 2019 में शहनाज गिल ने रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 13' में तीसरा स्थान अपने नाम किया था, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी। इसके बाद भी दोनों को कई बार साथ में देखा गया था। दोनों के फैंस दोनों की शादी का कयास लगातार लगा रहे थे, लेकिन पिछले साल सितबंर में दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी टूट गई थीं और उन्होंने बड़ी मुश्किल से खुद को संभाला।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: