बॉलीवुड को त्याग धर्म को अपना चुकीं Sana Khan पर लग चुका है किडनैपिंग के आरोप, इसलिए हुईं थीं गिरफ्तार! जानें क्या था पूरा माजरा? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड को त्याग धर्म को अपना चुकीं Sana Khan पर लग चुका है किडनैपिंग के आरोप, इसलिए हुईं थीं गिरफ्तार! जानें क्या था पूरा माजरा?


<-- ADVERTISEMENT -->



ग्लैमर की दुनिया और बॉलीवुड को अलविदा कह कर धर्म को अपने और अपना पूरा जीवन समर्पित करने वालीं एक्स-एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। आज भले ही वो इंडस्ट्री की दुनिया में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच धर्म से जुड़ी इन्फ्लुएंसर के तौर पर जानी जाती हैं। वो अक्सर ही लोगों के साथ धर्म से जुड़ी बातें साझा करती हैं। सना खान अब अक्सर ही हिजाब में नजर आती हैं, लेकिन उन्होंने जब इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया था, तब उनके इस फैसले ने हर किसी को चौंका दिया था। सना का करियर उस समय ठीक-ठाक चल रहा था।

वो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'जय हो' में एक मुख्य किरदार में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘वजह तुम हो’ में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही उन्होंने कई टीवी शो में भी काम किया है और वो 'बिग बॉस 4' की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। सना ने साल 2020 में खुद से 4 साल बड़े मुफ्ती अनस (Mufti Anas) से शादी कर ली। ये दूसरी बार था जब उन्होंने अपनी अचानक शादी की खबरों से सभी को चौंका दिया था। उस वक्त सना ने कहा था कि ‘वो मानवता की सेवा करना और खुदा के आदेशों का पालन करना चाहती हैं’।

यह भी पढ़ें: बधाई! कपूर खानदान में आया नया नन्हा मेहमान, Sonam Kapoor ने दिया बेटे को जन्म; परिवार और फैंस में दिखी खुशी की लहर


बताया जाता है दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिससे एक्ट्रेस को काफी झटका लगा, जिसके बाद वो धर्म की रहा पर निकल पड़ीं। बताया जाता है कि सना ने अपने इस्लाम के लिए अपना करियर छोड़ने के पीछे बड़ी अजीबो-गरीब वजह बताई थी। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि 'रात को डरावने सपने आते थे। उन्हें लगता था कि वो जलती हुई कब्र में हैं। इसे वो ऊपर वाले का इशारा मानती हैं। इसी वजह से वो अपना सबकुछ छोड़कर धर्म के रास्ते पर चल पड़ीं'।

यह भी पढ़ें: जब Sushant Singh Rajput ने Karan Johar को लगाया था गले, ऐसा था निर्माता का रिएक्शन



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: