Krushna Abhishek और Aarti Singh को फिर याद आए Govinda मामा, बोले - 'घर बिक गया था और मामा ने...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Krushna Abhishek और Aarti Singh को फिर याद आए Govinda मामा, बोले - 'घर बिक गया था और मामा ने...'

Krushna Abhishek और Aarti Singh को फिर याद आए Govinda मामा, बोले - 'घर बिक गया था और मामा ने...'

<-- ADVERTISEMENT -->



कॉमेडियन व एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनकी बहन आरती सिंह (Arti Singh) अक्सर ही गोविंदा (Govinda) यानी अपने मामा के साथ अपनी रिश्तों को लेकर खबरों में बने रहते हैं। तीनों के बीच काफी लंबे समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है, लेकिन फिर भी दोनों अपने चीची मामा यानी गोविंदा को लेकर खूब बात करते हैं। भले ही आज इनके बीच कुछ अच्छा न हो, लेकिन एक समय ऐसा था जब तीनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर किया करते थे। अपने इंटरव्यू में कृष्णा ने कई बार इस बात का खुलासा किया कि गोविंद ने उनकी बेहज मदद की है।

वहीं हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा और आरती ने उस समय को याद किया जब उनके पास पैसे नहीं थे और अपना घर तक बेचना पड़ा था, तब उनके चीची मामा ने उनकी मदद की थी। अपने हाल के इंटरव्यू में कृष्णा और आरती ने बताया कि 'बुरे वक्त में गोविंदा ने उनकी खूब मदद की थी'। उस वक्त को याद करते हुए आरती ने बताया कि 'हमारी मां का निधन हो गया था, तो पापा ने ही हमें पाला पोसा'।

आरती ने आगे बताया कि 'उस समय हमारे पासे पैसे नहीं थे और हमारे पास जुहू में एक बड़ा घर था, जिसको बेच कर हम सभी डीएन नगर में एक रूम सेट घर में शिफ्ट हो गए थे'। आरती ने बताया कि 'घर बैच कर जो पैसे मिले थे पापा उसने से ही घर चलाते थे'। इसी इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने बताया कि 'गोविंदा ने हर महीने 2 हजार रुपये देकर उनकी तब मदद की थी'।

यह भी पढ़ें


कृष्णा ने बताया कि 'मैं उस वक्त कॉलेज में था और आरती लखनऊ के स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। चीची मामा सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि इसको भी पैसे देते थे'। आरती ने आगे बताया कि 'चीची मामा मेरे स्कूल की फीस के साथ ही बाकी खर्चे भी उठाया करते थे'। कृष्णा ने आगे बताया कि 'मैं हमेशा इस बात से हैरान रहा कि कैसे इतने बडे़ स्टार होकर भी हमारे लिए वक्त निकाल लेते थे'।

इंटरव्यू के दौरान दौरान कृष्णा ने बताया कि 'वो दिन में पांच शिफ्ट में काम करते थे और उसके बाद भी परिवार की हर समस्या के लिए आगे रहते थे और मदद करते थे। मुझे आज इस बात का अहसास होता है'। बात दें कि गोविंदा और कृष्णा के बीच काफी समय से कुछ अमबन चल रही है, जिसके चलते उनके रिश्तों में कुछ खटास आ गई है। इससे पहले कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने भी गोविंदा के लिए काफी कुछ कहा था।

यह भी पढ़ें



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: