तापसी पन्नू से पैपराजी ने बोली ऐसी बात कि भड़क गईं एक्ट्रेस, कहा- 'तमीज से बात करिए...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

तापसी पन्नू से पैपराजी ने बोली ऐसी बात कि भड़क गईं एक्ट्रेस, कहा- 'तमीज से बात करिए...'


<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तापसी पन्नू की पैपराजी पर भड़क रही हैं। तापसी सोमवार शाम को मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में अपनी फिल्म दोबारा के प्रमोशन इवेंट में शामिल हुई थीं। उनकी तस्वीरें खींचने के लिए फोटोग्राफर्स उनके आगे आगे चलने लगे। वो तापसी को रुकने के लिए कहते रहे लेकिन तापसी नहीं रुकती हैं। पापाराजी ने कहा कि वह पिछले 2 घंटों से उनका इंतजार कर रहे हैं और वह काफी लेट आई हैं। पैप्स ने तापसी से थोड़ी देर रुककर तस्वीरें खिंचवा लेने को कहा क्योंकि वह काफी वक्त से उनका इंतजार कर रहे थे।

आगे जाकर एक जगह एक्ट्रेस रुकती हैं और कहती हैं ‘आप डांट क्यों रहे हो मुझे? मेरी क्या गलती है इसमें? आप मुझसे तमीज़ से बात करिए।’ इस पर फोटोग्रार कहते हैं ‘हमने आपसे तमीज़ से ही बात की है। हम आपके लिए 4:30 बजे से खड़े हैं।” फोटोग्राफर की बात सुनकर तापसी कहती हैं ”आप मुझसे ढंग से बात कीजिए। मैं अपना काम कर रही हूं, मुझे जिस टाइम पर बुलाया गया था मैं उस टाइम पर आई हूं। आप मुझसे तमीज़ से बात कीजिए। अभी कैमरा सिर्फ मेरी साइड है तो सिर्फ मेरी बात दिख रही है। कैमरा आपकी तरफ होता तब आपको पता चलता आप किस तरह मुझसे बात कर रहे हैं।’

परेशान होकर तापसी ने पैपराजी से हाथ जोड़ लिए और कहा कि आप लोग ही हमेशा सही होते हैं एक्टर्स गलत। वहीं हाल ही में तापसी से एक इंटरव्यू के दौरान 'कॉफी विद करण 7' को लेकर सवाल किया गया था, जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया था। उनसे पूछा गया कि क्या वजह है कि उन्हें 'कॉफी विद करण ' में नहीं बुलाया गया? इसपर एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया कि सब दंग रह गए। तापसी ने 'कॉफी विद करण 7' में नहीं बुलाए जाने पर कहा कि उनकी सेक्स लाइफ बहुत इंटरेस्टिंग नहीं है।

तापसी पन्नू की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में की जाती हैं। अपने दमदार अभिनय से वह सफलता के नई सीढ़ियां चढ़ रही हैं। अब जल्द ही वो फिल्म ‘दोबारा’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: