'तुम आखिरी सुपरस्टार नहीं, मैं...', Shah Rukh khan के लिए Vijay Deverakonda ने कह दी ऐसी बात; फैंस हो सकते हैं खफा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'तुम आखिरी सुपरस्टार नहीं, मैं...', Shah Rukh khan के लिए Vijay Deverakonda ने कह दी ऐसी बात; फैंस हो सकते हैं खफा

'तुम आखिरी सुपरस्टार नहीं, मैं...', Shah Rukh khan के लिए Vijay Deverakonda ने कह दी ऐसी बात; फैंस हो सकते हैं खफा

<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने हाल में फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की बॉलीवुड फिल्म ‘लाइगर’ से अपना पहला बॉलीवुड डेव्यू दिया है। इस फिल्म में विजय के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी रोमांस करती नजर आ रही हैं। दोनों की ये फिल्म कल यानी 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसको दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है। काफी समय से विजय इस फिल्म के प्रमोशन में लगे थे, जिसके दौरान उन्होंने बॉलीवुड के किंग कहने जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए बड़ा बयान दिया है।

ALSO READ- Liger Movie Download Hindi Dubbed Filmyzilla 720p, 480p Moviesrulz Tamilrockes

विजय देवरकोंडा ने शाहरुख के लिए ऐसी बात कह दी, जो उनके फैंस को नाराज कर सकती है। दरअसल, फिल्म के प्रमोशन के दौरान विजय अपनी पहले बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बेहद कॉन्फिडेंट थे और ये बात उनके हाल ही के एक इंटरव्यू में साफ पता चली। हाल में एक न्यूज पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान विजय ने शाहरुख़ को लेकर बहुत कुछ कहा। विजय ने बात करते हुए कहा कि 'वो शाहरुख़ खान को अपनी प्रेरणा मानते हैं'। साथ ही उन्होंने कहा कि 'अगर शाहरुख़ जिनका कोई फ़िल्मी बैकग्राउंड नहीं था वो इस मुकाम पर पहुंच सकते हैं तो वो खुद क्यों नहीं?'।

विजय देवरकोंडा ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'शाहरुख़ खान के एक पुराने इंटरव्यू ने उन्हें बहुत प्रेरित किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो फिल्म इंडस्ट्री के आखिरी सुपरस्टार हैं, लेकिन ऐसा नहीं है'। इसके बाद उनसे पूछा गया कि 'वो शाहरुख से मिलने पर क्या कहेंगे?' इस सवाल का जवाब देते हुए विजय कहते हैं कि 'उन्हें ये तो नहीं पता कि वो क्या करेंगे, लेकिन एक बात उन्हें अच्छे से पता है'। एक्टर ने कहा कि 'जब मैंने उनका इंटरव्यू देखा था तो मुझे याद है मैं उन्हें कहना चाहता था, शाहरुख़ आप गलत हैं, तुम आखिरी सुपरस्टार नहीं हो, क्योंकि मैं आ रहा हूं'।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: