'हीरोइन से शादी करने का रिजल्ट है', Virat Kohali के डिप्रेशन पर बॉलीवुड एक्टर ने कह दी ऐसी बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'हीरोइन से शादी करने का रिजल्ट है', Virat Kohali के डिप्रेशन पर बॉलीवुड एक्टर ने कह दी ऐसी बात

'हीरोइन से शादी करने का रिजल्ट है', Virat Kohali के डिप्रेशन पर बॉलीवुड एक्टर ने कह दी ऐसी बात

<-- ADVERTISEMENT -->



भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस वक्त (Virat Kohli) इन दिनों अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर चर्चाओं में हैं. हाल में उन्होंने इस मामले में बात करते हुए अकेलेपन और तन्हाई की बातों को माना है। इतना ही नहीं विराट कोहली से पहले ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जो डिप्रेशन से जुझने की बात को मान चुके हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर ने उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को इसका जिम्मेदार बताया है। हाल में एक्टर और फिल्म क्रिटिक कहे जाने वाले कमाल आर. खान यानी केआरके (KRK) ने कोहली के डिप्रेशन पर बात करते हुए ये बड़ा दावा किया है, जो अब वायरल हो चुका है।

दरअसल, कुछ समय पहले केआरके ने कोहली के डिप्रेशन को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का को लेकर बड़ा अजीब सा दावा किया। हालांकि, बाद में वो इस ट्वीट को लेकर केआरके इतने ट्रोल हुए कि उन्हें अपने इस ट्वीट को सोशल मीडिया से हटाना पड़ा।

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'विराट कोहली भारत के पहले क्रिकेटर हैं, जो डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। ये है रिजल्ट एक हीरोइन से शादी करने का। उसने जरूर इसके दिमाग में डाला होगा कि वो डिप्रेशन से जूझ रहा है'। केआरके ने विराट कोहली के एक पोस्ट को शेयर करते हुए ये बात लिखी था, जो तेजी से लोगों के बीच वायरल हो गई।

virat_kohli_depression.jpg


वहीं विराट कोहली ने अपने पोस्ट में अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में बात करते हुए लिखा था कि 'मुझे इस बात को एक्सेप्ट करने में कोई शर्म नहीं है कि मैं मेंटली डाउन हूं और ये बहुत ही आम बात है, लेकिन हम इस बारे में बात नहीं करते हैं, क्योंकि हम झिझकते हैं, क्योंकि हम मानसिक तौर पर कमजोर नहीं दिखना चाहते हैं। मेरा विश्वास करें, ताकतवर होने का दिखावा करना कमजोर होने से ज्यादा बुरा है'।

विराट कोहली इस पोस्ट के सामने आने के बाद उनके फैंस भी उनके जल्द ही इससे उभरने की दुआएं मांग रहे हैं और उनके साथ होने की बात भी कह रहे हैं। वहीं केआरके के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की थी, जिसमें उनको काफी खरी-खोटी भी सुनने को मिली थी, जिसके बाद केआरके ने इस ट्वीट को अपने अकाउंट से हटा दिया।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: