सेल्फी के लिए फैन ने Shah Rukh Khan का जबरन पकड़ा हाथ, भड़के पिता को देख बेटे आर्यन ने यूं किया बचाव - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

सेल्फी के लिए फैन ने Shah Rukh Khan का जबरन पकड़ा हाथ, भड़के पिता को देख बेटे आर्यन ने यूं किया बचाव


<-- ADVERTISEMENT -->



शाहरुख खान रविवार शाम अपने दोनों बेटों आर्यन खान और अबराम के साथ मुंबई एयरपोर्ट में स्पॉट हुए। इसी बीच एक फैन ने शाहरुख का हाथ पकड़कर सेल्फी लेने की कोशिश की जिससे शाहरुख खान का पारा हाई हो गया। आर्यन जैसे ही ये देखते हैं वो बॉडीगार्ड से पहले खुद शाहरुख के आगे खड़े हो जाते हैं और उन्हें प्रोटेक्ट करते हैं।ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। उनका ये अंदाज देखकर फैंस जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। आर्यन ने पिता शाहरुख को जिस अलर्टनेस और ग्रेस से बचाया, इसे देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। वीडियो देख फैंस इसे फैमिली गोल्स भी कह रहे हैं।

लोग इसपर जनकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा - आर्यन का रिएक्शन देख मैं उनका फैन हो गया।

वहीं दूसरे ने लिखा, बेटा प्रोटेक्टिव है।

वायरल वीडियो में शाहरुख के लुक की बात करें तो शाहरुख खान सफेद टी-शर्ट में दिख रहे हैं जिसे उन्होंने नीली जींस और एक गहरे नीले रंग की जैकेट के साथ पेयर किया है। उनका लुक वाकई काफी कूल है। वहीं आर्यन खान ने नीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी जिसे उन्होंने ग्रे रंग के जॉगर्स के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्पोर्ट्स शूज से पूरा किया। अबराम खान भी पापा और भाई को बराबर की टक्कर दे रहे हैं। उन्होंने ऑरेंज कलर की टी-शर्ट पहनी थी, जिसमें वो काफी क्यूट लग रहे थे। इसे उन्होंने ब्लैक ट्रैक पैंट और ब्लैक स्पोर्ट्स शूज के साथ पेयर किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म 25 जनवरी को 2023 में रिलीज होगी। इसके साथ ही उनके पास राजकुमार हिरानी की डंकी भी है, जिसकी शूटिंग लंदन में की जा रही है। वहीं तीसरी फिल्म की बात करें तो ये 'जवान' है। इस तीनों ही फिल्मों को लेकर किंग खान बिज चल रहे हैं। तीनों ही फिल्मों का फैंस में क्रेज देखने को मिल रहा है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: