Akshay Kumar की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की राइटर को Kangana Ranaut ने बताया 'भारत विरोधी', जानें पूरा मामला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Akshay Kumar की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की राइटर को Kangana Ranaut ने बताया 'भारत विरोधी', जानें पूरा मामला


<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं, जो इसी महीने रक्षाबंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, लेकिन फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग तेजी से उठ रही है और इसके पीछ की वजह कोई और नहीं बल्कि इस फिल्म की कहानीकार और लेखिका कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) हैं। सोशल मीडिया पर लगातार #BoycottRakshaBandhan ट्रेंड कर रहा है। लोग काफी नाराज नजर आ हे हैं।

दरअसल, कुछ समय पहले फिल्म की लेखिका कनिका डिल्लों ने कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे, जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और साथ ही फिल्म को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं। हालांकि, उनके ये ट्वीट्स कोरोना काल के दौरान के हैं, जब उन्होंने अपने सभी ट्वीट्स में देश के प्रधामंत्री मोदी और सरकार को गलत बताया था और साथ ही सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ काफी गलत बयान बाजी की थी।

जिससे लोग अब काफी नाराज नजर आ रहे हैं। फिलाहाल, लेखिना ने अपने सभी पुराने ट्वीट को सोशल मीडिया से हटा दिया है, लेकिन मामला काफी तुल पकड़ चुका है, जिसको लेकर हाल में अपने बेबाक अंदाज और धाकड़ बयानों को लेकर पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी लेखिका पर तंज कसा है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की 'फ्लॉप फिल्म' के ओरिजिनल वर्जन का बनेगा सीक्वल, डायरेक्टर ने किया अनाउंस

inner_image_kangana_ranaut_on_writer_kanika_dhillon.jpg


कंगना रनौत ने भी कनिका के ट्वीट्स डिलीट करने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक खबर को शेयर करते हुए लिखा कि 'हाहाहा उन्हें आर्थिक नुकसान से ज्यादा किसी चीज से फर्क नहीं पड़ता… केवल आर्थिक नुकसान का डर ही उनसे हिंदू फोबिक और भारत विरोधी ट्वीट डिलीट करा सकता है… और कुछ नहीं'।

दरअसल, कोरोना काल साल 2021 के दौरान कनिका ढिल्लों ने मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ कई विवादित ट्वीट किए थे, जो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। कनिका ने अपने एक ट्विटर पर लिखा था कि 'अस्पताल के बिस्तर के इंतजार में पार्किंग में मरना… ये अच्छे दिन हैं! भारत सुपर पावर है! और गौ माता का मूत्र पीने से कोरोना चला जाएगा’।


लेखिका ने आगे लिखा था कि 'आपको लगता है कि एक दिन भारत की गाय भी चुनाव लड़ेगी? चूंकि वे हमारे मंत्रियों की तुलना में अधिक समाधान-लाभ और सुरक्षा प्रदान करती हैं! पवित्र गाय! जय गईया माता की'। कनिका ने एक और ट्वीट किया था जो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने 'भारत देश को लिंचिस्तान' कहा था। साथ ही लेखिरा कनिका ने अकबर खान की हत्या से जुड़े मामले में अपना पक्ष रखते हुए लिखा था कि 'गौ-माता का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान! लिंचिस्तान!'

कनिका ने आगे लिखा था कि 'गौमाता भी डरी हुई हैं और थक गई हैं! वो भी देश छोड़कर यूएस जाना चाहती हैं और तब तक ट्रंप को झेलने को तैयार हैं जब तक कि हिंदुस्तान में शांति, सामान्य बुद्धि और इंसानियत नहीं लौट आती'। वहीं अब यूजर्स लेखिका की विचारधारा से बेहद नाराज हैं और अक्षक कुमार के हैशटैग के साथ फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: क्या सच में Samantha Ruth Prabhu को चीट कर रहे थे Naga Chaitanya? इस वीडियो में सच आया सामने



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: