क्यों 'कॉफी विद करण 7' का तापसी पन्नू को नहीं मिला न्योता? बोलीं एक्ट्रेस- 'मेरी सेक्स लाइफ...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

क्यों 'कॉफी विद करण 7' का तापसी पन्नू को नहीं मिला न्योता? बोलीं एक्ट्रेस- 'मेरी सेक्स लाइफ...'


<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों अदाकारा अपनी फिल्म 'दोबारा' (Dobaaraa) के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। प्रमोशन के दौरान जब मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या वजह है कि उन्हें 'कॉफी विद करण ' में नहीं बुलाया गया? इसपर एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया कि सब दंग रह गए। तापसी ने 'कॉफी विद करण 7' में नहीं बुलाए जाने पर कहा कि उनकी सेक्स लाइफ बहुत इंटरेस्टिंग नहीं है।

हाल ही में कॉफी विद करण में आमिर और करीना नजर आए थे। जहां उन्होंने कई खुलासे किए थे। शो में एक सेशन ते दौरान करण करीना से पूछते हैं, 'बच्चों के बाद सेक्स की क्वालिटी लाइफ की सच्चाई और मिथ के बारे में बताओं।' इसके जवाब में करीना कहती हैं, 'तुम्हें नहीं पता चलेगा।' इसपर करण कहते हैं, 'मेरी मां ये शो देखेंगी और तुम मेरी सेक्स लाइफ के बारे में खराब बात कर रही हो?' इसके बाद आमिर कहते हैं, 'तुम्हारी मां दूसरों की सेक्स लाइफ के बारे में बात करने पर बुरा नहीं मानेंगी?'

yytyy.jpg

आमिर खान पूछते हैं कि उनके फैशन सेंस के लिए उन्हें 1 से लेकर 10 तक नंबर दें। इसपर करीना उन्हें जवाब में 'माइनस' कहती हैं। इसपर करण जौहर हंसने लगते हैं। इसके बाद आमिर कहते हैं कि करण अपने शो में लोगों की बेइज्जती करते हैं और लोगों के कपड़े उतारते हैं। हालांकि वो ये बात मजाक में कहते हैं।

आपको बता दें 'कॉफी विद करण 7' में अभी तक करीना कपूर, आमिर खान, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आ चुकी हैं। इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं। इसका आखिरी सीजन 2019 में आया था। साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर फैंस के निशाने पर थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शो को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: