प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुईं कटरीना कैफ, पति विक्की कौशल भी आए नजर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुईं कटरीना कैफ, पति विक्की कौशल भी आए नजर

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुईं कटरीना कैफ, पति विक्की कौशल भी आए नजर

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान में कैटरीना और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इस बीच अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। अदाकारा हाल ही में मुंबई के एक क्लिनिक में स्पॉट हुईं। जहां विक्की कौशल और अदाकारा कटरीना कैफ एक साथ पहुंचे थे। इससे कयासों का बाजार और तेज हो गया है।

शुक्रवार को पपराजी ने कपल को अस्पताल से निकलने के दौरान अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान कटरीना कैफ ने पिंक कलर का लूज कुर्ता पहना हुआ है। उन्होंने मास्क और चश्मा लगा रखा था। दावा किया जा रहा है कि ये स्टार कपल जल्दी ही ये बड़ा ऐलान फैंस के साथ करने वाला है।

बता दें कि कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार चर्चाएं चल रही हैं। इसी हफ्ते जब उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर लूज फिटिंग आउटफिट्स में देखा गया था तभी से इस बारे में कयास लगने लगे थे। अब सच्चाई क्या है ये तो कपल ही जानता है।

कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में कैटरनी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) का टीजर जारी कर अपने फैंस को फिल्मी पर्दे पर काफी समय बाद वापसी की खुशीखबरी दी है। इस फिल्म में कैटरीना के साथ-साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) लीड रोल में नज़र आएंगे। ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को एक्सेल एंटरटेनमेंट के अंदर बना गया है। इस फिल्म को गुरमीत सिंह ने डायरेक्टर और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रड्यूस किया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: