परिवार पर 50 लाख का कर्ज छोड़ गए 'मलखान' Deepesh Bhan, 'अनीता भाभी' Saumya Tandon ने फैंस से मांगी मदद - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

परिवार पर 50 लाख का कर्ज छोड़ गए 'मलखान' Deepesh Bhan, 'अनीता भाभी' Saumya Tandon ने फैंस से मांगी मदद

परिवार पर 50 लाख का कर्ज छोड़ गए 'मलखान' Deepesh Bhan, 'अनीता भाभी' Saumya Tandon ने फैंस से मांगी मदद

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी का सबसे फेमस और पसंद किया जाने वाला शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabhiji Ghar par hain) में 'मलखान' का किरदार निभाने वाले दीपेश भान (Deepesh Bhan) का कुछ समय पहले दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, जिसके बाद खबर आ रही है कि उन्होंने अपने परिवार के लिए एक घर लेने के लिए होम लोन लिया था, जो अभी चुकाया नहीं गया है। दीपेश भान के परिवार पर 50 लाख का कर्ज छोड़ गए हैं एक्टर, जिसके लिए शो में पहले 'अनीता भाभी' का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने दिवंगत एक्टर के परिवार के लिए लोगों से मदद की अपील की है।

सौम्या टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सभी लोगों से और अपने फैंस के साथ-साथ दिवंगत एक्टर के फैंस से मदद की मांग की है। वीडियो में सौम्या टंडन फैंस से बाहर आने और भान के परिवार को 50 लाख के होमलोन चुकाने के लिए आर्थिक रूप से मदद करने की अपील कर रही हैं। साथ ही वीडियो में उन्होंने दीपेश के साथ बिताई अपनी कुछ पुरानी प्यारी यादों को भी याद किया।

वीडियो में सौम्या कहती हैं कि 'दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे साथ हैं। वे एक बातूनी व्यक्ति था और अक्सर अपने घर के बारे में बात करता था, जिसे उसने अपने परिवार के लिए होम लोन लेने के बाद खरीदा था। उन्होंने शादी कर ली और उनका एक बेटा भी है लेकिन फिर वह हमें छोड़ गया। अब हम उसका घर उसके बेटे को वापस देकर उसका कर्ज चुका सकते हैं'।

saumya_tandon.jpg

शेयर की गई वीडियो में सौम्या आगे कहती हैं कि 'मैंने एक फंड बनाया है और जो भी राशि एकत्र की जाएगी वह दीपेश की पत्नी को दी जाएगी, जिसके जरिए वे होम लोन का भुगतान कर सकती हैं। इसलिए कृपया दीपेश के सपने को साकार करने में योगदान दें'। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बैंक अकाउंट पर फंड लिंक साझा किया।

वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि 'ये सबसे प्यारे को-एक्टर्स में से एक के लिए है। मैंने एट- दीपेश-अंडरस्कोर-बी2 के साथ काम किया है। आइए दिखाते हैं कि अच्छे लोगों को कोई नहीं भूलता हैं। हैशटैग- हेल्प दीपेश फैमिली'। इतना ही नहीं फैंस भी उनके इस कदम की जमकर सराहना कर रहे हैं और उनसे जो हो पा रहा है वो फैंस फंड दे रहे हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: