'मुझे शादियां तोड़ने का शौक नहीं है, कुछ ऐसा हुआ है जो तलाक लेने पर अड़ी हूं' - Charu Asopa का छलका दर्द - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'मुझे शादियां तोड़ने का शौक नहीं है, कुछ ऐसा हुआ है जो तलाक लेने पर अड़ी हूं' - Charu Asopa का छलका दर्द

'मुझे शादियां तोड़ने का शौक नहीं है, कुछ ऐसा हुआ है जो तलाक लेने पर अड़ी हूं' - Charu Asopa का छलका दर्द

<-- ADVERTISEMENT -->



एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपने तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों ने साल 2019 में एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी की थी, जिससे दोनों की एक बेटी भी है। वहीं अब शादी के शादी के 3 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर दिया है। दोनों ने कार्ट में तलाक के लिए अपील भी किया है। इसी बीच दोनों का सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा, जिसके बाद चारू और राजीव अब सोशल मीडिया पर इस बारे में खलुकर बात करते हैं।

हाल में चारू असोपा ने अपने यूट्यब चैनल पर अपना एक व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि 'इस वक्त वो बहुत खराब दौर से गुजर रही हैं'। साथ ही उनका कहना है कि 'वो बस अपनी बेटी जियाना की वजह से जिंदा हैं वरना अब तक कुछ कर चुकी होती हैं। जियाना अब उनकी जिंदगी की आखिरी किरण है'। वीडियो में चारू ने इस बात को लेकर भी अपनी खुशी जाहिर की कि उनकी बेटी स्क्रोल (धीरे-धीरे चलना) करने लगी है।

वीडियो में चारु कहती हैं कि 'अगर जियाना मेरी जिंदगी में नहीं होती तो मेरी लाइफ में खुश रहने का जरिया क्या होता, क्योंकि मेरे आसपास कुछ भी ठीक नहीं हो रहा। मेरी जिंदगी का मज़ाक बना दिया गया है। मैं आप लोगों को बता नहीं सकती कि मैं किस दौर से गुज़र रही हूं, जब मैं आप लोगों के कमेंट्स पढ़ती हूं तो मुझे लगता है कि ये मेरी पर्सनल लाइफ है। अगर मैं अपने लिए कोई फैसला ले रही हूं तो इसके पीछे कई वजह हैं'।


चारु शेयर किए गए अपने व्लॉग वीडियो में कहती हैं कि 'इतना बड़ा फैसला कोई मज़ाक में नहीं लेता। शादी अलग होने के लिए नहीं की जाती। मुझे आज भी याद है मेरी शादी एकदम परियों जैसी हुई थी। मैंने जिससे प्यार किया उससे मेरी शादी हुई थी ऐसा बहुत कम लोगों की जिंदगी में हो पाता है, लेकिन अगर शादी के 3 साल बाद अगर मैं अलग हो रही हूं तो मैं खुश हो सकती हूं। जब भी कोई रिश्ता टूटता है तो उसकी एक वजह नहीं होती । ये एक पूरा सफर होता है। बहुत सारी बातों के बाद ये फैसला लिया जाता है'।

एक्ट्रेस की भाभी आगे कहती हैं कि 'जब जियाना की तबीयत खराब हुई थी। मैं उसका बहुत ख्याल रख रही थी। उसका ख्याल रखते-रखते मेरी तबीयत कब बिगड़ गई मुझे पता ही नहीं चला। उस दौरान बहुत सारी चीजें हो रही थीं। मुझे कोई पूछने वाला नहीं था। मेरे पास कोई नहीं था। मैं और राजीव अलग हो रहे हैं, लेकिन राजीव और जियाना अलग नहीं हो रहे हैं। मुझे शादियां तोड़ने का शौक नहीं है। हमारे बीच कुछ ऐसा हुआ कि जो मैं तलाक लेने पर अड़ी हुई हूं'।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: