Video: फिल्म 'रक्षाबंधन' के Boycott की मांग के बीच शो के दौरान फूट फूटकर रोने लगे Akshay Kumar - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Video: फिल्म 'रक्षाबंधन' के Boycott की मांग के बीच शो के दौरान फूट फूटकर रोने लगे Akshay Kumar

Video: फिल्म 'रक्षाबंधन' के Boycott की मांग के बीच शो के दौरान फूट फूटकर रोने लगे Akshay Kumar

<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों शो में ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) स्पेशल चल रहा है। इस दौरान Akshay Kumar भी पहुंचे थे। Akshay Kumar ने शो में गेस्ट के तौर पर हिस्सा लिया। शो के दौरान Akshay Kumar फूट फूटकर रोने लगे। दरअसल में बच्चों के गानों ने उन्हें इतना भावुक कर दिया कि वो खुद को रोक नहीं पाए और रोने लगे।

शो का लेटेस्ट प्रोमो सोनी टीवी ने शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार रोते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि उनकी बहन अल्का भाटिया (Akshay Kumar Sister Alka Bhatia) भाई के लिए एक प्यारी स्पीच डेडिकेट करती हैं, जिसे सुनकर एक्टर फूट फूटकर रोने लगे।

प्रोमो में दिखाया गया है कि स्क्रीन पर एक वीडियो चल रहा है, जिसपर एक्टर की बहन नजर आ रही हैं। अल्का एक स्पीच अक्षय को डेटिकेट करते हुए कहती हैं, “कल गल (बात) करते हुए याद आया कि, 11 अगस्त की राखी है। मेरे हर दुख-सुख विच (में), मेरे नाल (साथ) खड़ा रहा। दोस्त, भाई, बाप सारे रोल निभाए तूने राजा। हर चीज के लिए थैंक यू।”

इस वीडियो को देखकर एक्टर भावुक हो गए और अपने आंसू नहीं रोक पाए। अक्षय कुमार बताते हैं कि, कैसे उनकी बहन के कदम उनके घर में पड़ते ही उनकी जिंदगी बदल गई थी। एक्टर ने कहा, “हम एक छोटे से घर में रहते थे, उस देवी (बहन) के आने के बाद हमारी जिंदगी एकदम बदल गई थी जो बहन का रिश्ता होता है, उससे बड़ा कोई रिश्ता नहीं है।”

इससे पहले अपनी फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर Akshay Kumar ट्रोल किया जा चुका है। हाल ही में एक्टर ने अपनी डीपी चेंज की थी जिसे लेकर वो ट्रोल हो गए हैं। उन्होंने अपनी डीपी बदली और उसकी तिरंगा लगा लिया। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने ट्वीट भी करते हुए लिखा, "आजादी के 75 साल का अमृत महोत्सव मनाना का वक्त आ गया है। गर्व से, शान से #HarGharTirange लहराने का वक्त आ गया है।" बस फिर क्या था ट्रोलर्स उनसे तरह-तरह के सवाल पूछने लगे और उन्हें ट्रोल करने लगे।

अक्षय कुमार की ये फिल्म 'रक्षाबंधन' भाई-बहनों के प्यार और रिश्तों पर आधारित है, जो अगले महीने 'रक्षाबंधन' के त्योहार पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आएंगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: