KRK का अजीब खुलासा-'ऋतिक ने मुझे घर बुलाकर सुनाई अपनी और कंगना की कहानी, लैपटॉप पर दिखाई थीं बढ़िया-बढ़िया फोटोज' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

KRK का अजीब खुलासा-'ऋतिक ने मुझे घर बुलाकर सुनाई अपनी और कंगना की कहानी, लैपटॉप पर दिखाई थीं बढ़िया-बढ़िया फोटोज'


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


इन दिनों ऋतिक रोशन अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर आ चुका है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। केआके ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' के टीजर का रिव्यू किया है, जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है। इसके साथ ही वीडियो में उन्होंने कंगना और ऋतिक को लेकर भी बात की है। केआरके ने अजीब दावा किया है। उनका कहना है कि ऋतिक ने उन्हें अपने घर बुलाकर लैपटॉप पर कंगना के साथ बढ़िया-बढ़िया फोटोज दिखाए।

केआरके कहते हैं- ‘विक्रम वेधा का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें एक सीन है, जिसमें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन आमने-सामने बैठे हैं। सैफ अली खान, करीना कपूर खान के पति हैं। ये वही सैफ अली खान हैं, जिनकी पत्नी करीना ने कहा था कि अगर हमारी फिल्में पसंद नहीं हैं तो मत देखिए।’ इसके बाद केआरके ने ऋतिक और कंगना की लव स्टोरी पर बात करते हैं और कहते हैं कि ऋतिक अपनी झूठी स्टोरी दुनिया को सुना रहे हैं।

केआरके कहते हैं- ‘कब तक आप अपनी झूठी कहानी सुनाते रहोगे, कभी तो अपनी असली कहानी सुनाओ। अपनी और कंगना रनौत वाली। अरे-अरे मैं तो भूल ही गया था। कंगना के साथ अपनी कहानी तो आपने मुझे अपने घर बुलाकर सुनाई थी। यही नहीं, आपने तो मुझे अपनी और कंगना की बढ़िया फोटोज भी दिखाई थीं। इसके बारे में मैं आपको आगे भी जरूर बताऊंगा, लेकिन फिर किसी और समय पर।’

वहीं इस फिल्म 'विक्रम वेधा' के बारे में बात की जाए तो, ये एक तमिल फिल्म का रीमेक है। साउथ में इस फिल्म को साल 2017 में रिलीज किया गया था, जिसमें साउथ स्टार विजय सेतुपति और आर माधवन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। साथ ही इस फिल्म का डायरेक्शन पु्ष्कर और गायत्री ने किया था। ये दोनों इस फिल्म का भी डायरेक्शन कर रहे हैं। इसी फिल्म में ऋतिक रोशन 'वेधा' यानी एक गैंगस्टर की भूमिका और सैफ अली खान 'विक्रम' यानी पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि ये फिल्म इसी साल 30 सितंबर को रिलीज होगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: