भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची Urvashi Rautela, लोगों पूछ रहे - ये चल क्या रहता है? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची Urvashi Rautela, लोगों पूछ रहे - ये चल क्या रहता है?


<-- ADVERTISEMENT -->



कुछ समय पहले एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने एक इंटरव्यू में RP नाम से एक शख्स के बारे में बताया था, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने बताया था कि 'वो दिल्ली में थीं और अपनी फिल्म की शूटिंग करके अपने होटल पहुंची तो वहां उनको पता चला कि कोई RP नाम का शख्स उनका काफी देर से इंतजार कर रहा हैं और उस शख्स ने उनको काफी कॉल भी किए थे, लेकिन वो सो रही थीं इसलिए फोन पर बात नहीं कर पाई।' साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि 'वो मुंबई में उनसे मिली थी, जिसके बाद दोनों की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं'।

इस इंटरव्यू के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की थी, जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए साफतौर पर लिखा था कि 'मेरा पीछा छोड़ दे बहन। झूठ बोले ने की भी लिमिट होती है'। इसके बाद एक्ट्रेस ने उनके इस स्टोरी का जवाब देते हुए पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने ऋषभ पंत को छोटू भईया बताया था और साथ ही क्रिकेटर को Cougar hunter भी कहा था, जिसका अर्थ होता है अपने से बड़ी लड़की या महिला के साथ दोस्ती रखना।

यह भी पढ़ें: किसी और की पत्नी को अपनी पत्नी मानते रहे Deepak Tijori, जानें क्या था पूरा माजरा?


एक और यूजर लिखता है कि 'मैं कभी क्रिकेट नहीं देखती…, फिर यहां कबड्डी चल रही है?'। एक और यूजर लिखता है 'ये उर्वशी की हमशक्ल हो सकती हैं, क्योंकि हमें क्रिकेट में दिलचस्पी नहीं है'। ऐसे बेहद से ट्वीट्स ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोगों ने उर्वशी को कमेंट किए और ट्रोल किया। बता दें कि उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों और काम से ज्यादा अपने मंहगे कपड़ों और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर ही किसी ने किसी इवेंट में अपनी महंगी ड्रेस में नजर आती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: 'अपनी नहीं तो कम से कम बाकी लड़कियों की इज्जत...', सिर्फ चांदी का वरक चिपका Urfi Javed ने कराया फोटोशूट; सुनने पड़ रहे तानें



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: