इस महीने में बच्चे को जन्म देंगी Alia Bhatt, कपल ने बुक कराया हॉस्पिटल, दादी नीतू ने शुरू कीं तैयारियां - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

इस महीने में बच्चे को जन्म देंगी Alia Bhatt, कपल ने बुक कराया हॉस्पिटल, दादी नीतू ने शुरू कीं तैयारियां


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर आने के बद से हर कोई खुश है। सब नन्हें मेहमान का दुनिया में आने का इंतजार कर रहे हैं। आलिया भट्ट के फैंस जानना चाहते हैं कि वह कब मां बनेंगी तो अब इसका खुलासा हो गया है। एक सोर्स के मुताबिक, आलिया भट्ट अभी 4 महीने की प्रेग्नेंट हैं और वह दिसंबर में अपने बच्चे को जन्म देंगी।

सोर्स ने बताया कि आलिया भट्ट इस समय अपनी पूरी देखभाल कर रही हैं और अपने होने वाले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं, रणबीर कपूर ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशन के दौरान जल्द पिता बनने को लेकर अपना उत्साह दिखाया था। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का एक साथ प्रमोशन शुरू कर दिया है और इस तरह से ये कपल एक-दूसरे के साथ समय बिता रहा है। वहीं, आलिया भट्ट को अपनी मां और सास से मदद मिलती रहती है।

alia bhatt ranbir kapoor

सोर्स ने आगे बताया, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अस्पताल बुक कर लिया है और वे खार के सबसे पॉपुलर अस्पताल में डिलिवरी कराएंगे। आलिया भट्ट इस कोविड टाइम में रेगुलर चेकअप करा रही हैं। हालांकि, कोई खतरा नहीं है लेकिन कपल सभी जरूरी सावधानी बरत रहा है। कपूर फैमिली बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर कर रही है और इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है। दादी बनने जा रहीं नीतू कपूर बच्चे को लेकर अक्सर बात करती नजर आती हैं।

आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से सबको चौका दिया था। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही थीं। दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: