'पंजाबियों को नकली दाढ़ी पसंद नहीं..', 'लाल सिंह चड्ढा' में Aamir Khan के लुक पर बोले सिंगर Gippy Grewal - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'पंजाबियों को नकली दाढ़ी पसंद नहीं..', 'लाल सिंह चड्ढा' में Aamir Khan के लुक पर बोले सिंगर Gippy Grewal


<-- ADVERTISEMENT -->



11 अगस्त को इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। काफी समय से इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग हो रही थी, जिसके बाद फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर कुछ प्रदर्शन नहीं कर पा रही। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स उनकी फिल्म के समर्थन में आगे आ रहे हैं और फिल्म की तारीफ करते हुए लोगों से इसको देखने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म में आमिर के लुक को लेकर पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने बड़ी बात कही है।

दरअसल, गिप्पी ग्रेवाल ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और आमिर की जमकर तारीफ की। साथ ही उन्होंने उनके पंजाबी लुक की भी काफी तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए आमिर खान ने अपना वजन बढ़ाने के साथ-साथ सीधे और स्वीट पंजाबी का रोल करने के लिए उन्होंने असल में दाढ़ी और मूंछ भी बढ़ाई थी। इस बात के लिए गिप्पी ग्रेवाल ने उनकी तारीफ की है।

ग्रेवाल ने आमिर की तारीफ करते हुए कहा कि 'पंजाबियों को भी उनका ये डेडिकेशन काफी पसंद आया है'। उन्होंने कहा कि 'सही लुक पाने के लिए उन्हें लगभग 10-15 किलो वजन बढ़ाना था। मुझे हमेशा लगता है कि अगर आप किसी की बायोपिक बनाना चाहते हैं, तो आपको इसे ठीक से करना चाहिए। आपको नकली दाढ़ी या मूंछ नहीं रखनी चाहिए'।

यह भी पढ़ें: कॉमेडी करते-करते आतंकी बनने जा रहे Ayushmann Khurrana के भाई Aparshakti Khurana, जानें क्या है माजरा?


साथ ही उन्होंने लोगों से फिल्म के लिए अपील करते हुए कहा कि 'जैसा कि आजकल बहुत से लोग करते हैं। ये ध्यान देने वाली बात है। कृपया ऐसा न करें। एक पंजाबी होने के नाते, जब हम नकली दाढ़ी वाले 'पंजाबी' शख्स को देखते हैं, तो हमें यह पसंद नहीं आता है'। इतना ही नहीं बेहद ही कम लोग जानते हैं कि गिप्पी ग्रेवाल के पास इस फिल्म के लिए ऑफर भी आया था।

इस बारे में बात करते हुए सिंगर और एक्टर ने बताया 'इस फिल्म के लिए उनके बेटे शिंदा को आमिर के बचपन का रोल निभाने का ऑफर मिला था, लेकिन उस समय मुझे फिल्म की कहानी के बारे में भी नहीं पता था। फिल्म में एक एंगल ऐसा भी था जहां शिंदा को अपने बाल कटवाने थे, लेकिन हमें ये ठीक नहीं लगा। बल्कि, हमारे लिए ये संभव ही नहीं था। इसलिए हमने इस फिल्म के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया'।

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava को होश में लाने के लिए उन्हें सुनाई जा रही Amitabh Bachchan की आवाज?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: