'घटिया आदमी वो...', Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के बेबी बंप का बनाया मजाक तो भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'घटिया आदमी वो...', Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के बेबी बंप का बनाया मजाक तो भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

'घटिया आदमी वो...', Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के बेबी बंप का बनाया मजाक तो भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

<-- ADVERTISEMENT -->



इस साल 9 सितंबर को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, जिसके प्रमोशन में इन दिनों फिल्म में नजर आने वाले स्टार्स काफी बिजी चल रहे हैं। साथ ही इस समय आलिया और रणबीर अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन समय को एंजॉय कर रहे हैं। आलिया प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने बच्चे के वेलकम के लिए भी तैयार हैं। हाल में रणबीर, आलिया और फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर एक वीडियो जारी किया है।

वीडियो में सभी स्टार्स के किरदारों और फिल्म की कहानी पर चर्चा की गई है। साथी ही ये पहली बार होगा जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार बड़े पर्दे पर साथ रोमांस करते नजर आएंगे, जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हाल में कपल और फिल्म निर्देशक ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन ऑनलाइन किया, लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि रणबीर तेजी से ट्रोल होने लगे। यूजर्स उनके एक छोटे से मजाक पर इतना भड़क गए कि उनको खरी-खोटी सुनाने लगे। दरअसल, वीडियो में आलिया के प्रेग्नेंसी के दौरान उनके बढ़े वजन को लेकर रणबीर ने एक छोटा सा मजाक कर दिया, जो उनके लिए भारी पड़ गया।

ranbir_kapoor_makes_fun_inner.jpg


वीडियो में रणबीर के इस मजाक को लेकर उनकी खूब आलोचना हो रही है। वीडियो में आलिया से जब पूछा गया कि ‘वे फिल्म को बढ़ावा देने के लिए शहरों के दौरे पर क्यों नहीं जा रहे हैं?’। आलिया इस सवाल के जवाब में कहती है कि ‘हम फिल्म का प्रमोशन करेंगे और हम हर जगह होंगे, लेकिन अगर आप सवाल पूछ रहे हैं कि हम हर जगह क्यों नहीं जा रहे हैं, अभी हमारा ध्यान कहीं और है’। आलिया की इस बात पर रणबीर एक्ट्रेस के बेबी बंप की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि ‘ठीक है, मैं कह सकता हूं कि कोई धीरे-धीरे फैल रहा है’। रणबीर की इस बात को सुनने के बाद एक सकेंट के लिए आलिया भी शॉक्ड रह जाती हैं और उन्हें घूरने लगती हैं।


इसके बाद एक स्माइल के लिए उनको मारने लगती हैं और अपनी बात को पूरा करती हैं, जिसके जवाब में रणबीर कहते हैं कि ‘वो केवल मजाक कर रहे थे’। वीडियो मे एक्टर के ऐसे मजाक के बाद यूजर ने उनको घेर लिया और उनकी क्लास लगा दी। एक यूजर ने लिखा ‘यह देखना दुखद है’। दूसरे ने लिखा कि ‘एक गर्भवती महिला से यह कहना एक घृणित मजाक था’। एक और यूजर लिखता है कि ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्होंने ऐसा कहा! रणबीर एक 40 साल के शख्स है जिसमें कोई जनरल नॉलेज नहीं है, आलिया बेहतर की हकदार है’।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: