शादी के पांच महीने बाद Alia Bhatt बदलेंगी अपना नाम, पासपोर्ट अपडेट के लिए किया अप्लाई - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

शादी के पांच महीने बाद Alia Bhatt बदलेंगी अपना नाम, पासपोर्ट अपडेट के लिए किया अप्लाई


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के लवेबल कपल के तौर पर पहचाने जाने वाले एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं अब ये कपल अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आलिया इस समय अपनी प्रेग्नेंसी को अपनी पति रणबीर के साथ काफी एंजॉय कर रही हैं। साथ ही दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रमोशन में बीच चल रहे हैं। इसी बीच खबर है कि शादी के 5 महीने बाद आलिया ने अपने पासपोर्ट में नाम अपडेट के लिए अप्लाई किया है। आलिया अपने नाम के साथ 'कपूर' जोड़ने वाली हैं।

नाम अपडेट होने के बाद जल्द ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट से आलिया भट्ट कपूर (Alia Bhatt Kapoor) के नाम से जानी जाएंगी। हालांकि, उनका स्क्रीन नेम हमेशा आलिया भट्ट ही रहेगा। हाल में उन्होंने अपने नाम और पित के कपूर के सरनेम को लेकर बात करते हुए बताया कि ‘अब जब कि वो कपूर फैमिली का हिस्सा हो चुकी हैं तो जल्द की उनका सरनेम भी इस्तेमाल करेंगी’। साथ ही उन्होंने अपने पासपोर्ट पर नाम अपडेट करने के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मुझे यह करने में खुशी हो रही है’। आलिया ने आगे कहा कि ‘शादी के बाद हो वो नाम बदलने वाली थीं, लेकिन बिजी शेड्यूल और विदेश यात्राओं के चलते उन्हें समय नहीं मिला’।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड को त्याग धर्म को अपना चुकीं Sana Khan पर लग चुका है किडनैपिंग के आरोप, इसलिए हुईं थीं गिरफ्तार! जानें क्या था पूरा माजरा?

रणबीर द्वारा अपने पासपोर्ट पर मैरिड स्टेटस बदलवाने के बाद आलिया ने कहा कि‘अब हम एक बच्चा पैदा करने जा रहे हैं। मैं बस भट्ट बनकर नहीं रहना चाहती, क्योंकि मेरे साथ कपूर भी चल रहा है। आप जानते हैं मेरा क्या मतलब है? मैं अकेलापन महसूस नहीं करना चाहती’। आलिया ने आगे कहा कि ‘मैं आलिया भट्ट रहूंगी और हमेशा रहूंगी, लेकिन अब मैं भी कपूर हूं’। आलिया बॉलीवुड से सीधा हॉलीवुड में एक ऊंची उड़ान भरने जा रही हैं।

वो कुछ समय पहले ही अपने पहले बॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पूरी करके मुंबई लौटी थीं। बता दें कि आलिया और रणबीर अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इसी साल 9 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें ये पहले पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाला है। साथ ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें: बधाई! कपूर खानदान में आया नया नन्हा मेहमान, Sonam Kapoor ने दिया बेटे को जन्म; परिवार और फैंस में दिखी खुशी की लहर



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: