फिल्म 'लाल सिंह चिड्ढा' का हाल देखकर बेहाल हुए आमिर खान, भारी नुकसान के चलते डिस्ट्रीब्यूटर्स ने रखी ये मांग - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म 'लाल सिंह चिड्ढा' का हाल देखकर बेहाल हुए आमिर खान, भारी नुकसान के चलते डिस्ट्रीब्यूटर्स ने रखी ये मांग


<-- ADVERTISEMENT -->



काफी विरोध के बाद आमिर की फिल्म रिलीज तो हो गई लेकिन कुछ खास करन में नाकाम रही, जिसको लेकर आमिर सदमें में हैं। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि फिल्म का ऐसा हाल होगा। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के एक करीबी दोस्त ने बताया कि आमिर खान ने हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप के बेस्ट वर्जन को बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की थी। लेकिन रिलीज के बाद लोगों के रिएक्शन ने आमिर को तगड़ी चोट पहुंचाई है।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फिल्म की असफलता को देखते हुए इसके डिस्ट्रीब्यूटर्स ने आमिर खान से मुआवजे की मांग की है। क्योंकि उन्हें इसके चलते बेहद नुकसान उठाना पड़ा है। चूंकि आमिर इस फिल्म के एक्टर होने के साथ-साथ को-प्रोड्यूसर भी हैं। इसलिए उन्होंने इसकी असफलता की जिम्मेदारी ली है और अब वे डिस्ट्रीब्यूटर्स के नुकसान की भरपाई में भी लग गए हैं।

 lal singh chaddha

लाल सिंह चड्ढा इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी, लेकिन फिल्म की बायकॉट की मांग ने सब चौपट कर दिया। फिल्म बुरी तरह औंधे मुंह गिरी है, जिसे देख आमिर खान सदमे में हैं। 180 करोड़ के बजट में बनी फिल्म फर्स्ट वीकेंड में सिर्फ 38.21 करोड़ रुपए ही कमा पाई है, जबकि आमिर की पिछली फिल्में इससे ज्यादा की कमाई फर्स्ट डे पर ही कर चुकी हैं।

आपको बता दें 11 अगस्त को अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' सिनेमाघरों में रिलीज हो हुई है। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई टॉम हैंक्स की 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी लीड रोल में हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: