जो हर रात अपने घर चला जाता है, चार लोगों में आपका नाम नहीं लेता, उससे क्यों रिश्ता रखना? जब Rekha के लिए Jaya Bachchan ने कही थी ये बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जो हर रात अपने घर चला जाता है, चार लोगों में आपका नाम नहीं लेता, उससे क्यों रिश्ता रखना? जब Rekha के लिए Jaya Bachchan ने कही थी ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की सबसे चर्चित लव अफेयर में सबसे ऊपर रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लव स्टोरी आती है। भले ही आज के समय में दोनों एक दूसरे का सामना भी नहीं करते। जहां रेखा ने अकेले अपनी पूरी जिंदगी गुजार दी वहीं अमिताभ भी जया बच्चन (Jaya Bachchan) और अपने परिवार के साथ अच्छा समय बीता रहे हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब दोनों का दिल एक दूसरे के लिए बड़े पर्दे से लेकर असल जिंदगी में धड़कता था, लेकिन बताया जाता है कि एक हादसे ने अमिताभ बच्चन और रेखा के रिश्तों को हमेशा के लिए खराब कर दिया था।

ये वो समय था जब फिल्म 'कुली' के दौरान उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया था, जिसके बाद अमिताभ अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहे थे। इसी मुश्किल वक्त के दौरान अमिताभ और जया एक दूसरे के करीब आते रहे और रेखा अकेलेपन में खोती चली गईं। खबरों की माने तो जब अमिताभ अस्पताल में थे उसी दौरान रेखा ने अपनी फिल्म उमराव जान के प्रीमियर का आयोजन किया था। उन्होंने खुद सबको निमंत्रण पत्र भी भेजा था, लेकिन वहां कोई नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ें: 'काली' फिल्म की प्रोड्यूसर Leena Manimekalai को नया समन जारी कर दिल्ली की अदालत ने बुलाया!

jaya_bachchan_on_rekha_1.jpg


सभी का ये ही मानना था कि उस समय अमिताभ की हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी और ऐसे में इस पार्टी का कोई मतलब नहीं बनाता था। रेखा ने इस बारे में बात करते हुए एक बार कहा था कि 'ऐसा लग रहा है कि मुझे हर बात के लिए गुनाहगार ठहराया जा रहा था'। रेखा ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि 'खासकर ऐसे वक्त में जब मुझ से लोगों को हमदर्दी होनी चाहिए थी। मेरे लिए इससे बुरा वक्त कुछ और नहीं था'। इसके अलावा उसी समय पर एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने भी एक बड़ा बया दिया था। उन्होंने ये साफ कर दिया था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सब ठीक है।

jaya_bachchan_2.jpg


जया ने कहा था कि 'ओह.. हां, मैं ये बात बराबर सुनती आ रही हूं कि हर ‘दूसरी औरत’ शादीशुदा मर्द के साथ किस तरह मोहब्बत में डूबी हुई है। मैं इसे समझने का दिखावा नहीं कर सकती। मैं किसी के साथ प्यार में मजबूर नहीं रही। मैं अपनी जिंदगी में या अपने किसी चाहने वाले की जिंदगी में ऐसा नहीं कर सकती। मुझे लगता है हर खुद्दार इंसान ऐसा ही करेगा। आखिर आप किसी ऐसे मर्द को कुबूल कैसे कर सकते हैं जो हर रात अपने घर चला जाता हो। आप खुद को इतना नीचे कैसे गिरा सकते हो, जब आप चार लोगों के सामने उसका नाम खुलकर नहीं बता सकते और चार लोगों को बीच कुबूल नहीं किया जा सकता, तो फिर आप ऐसे रिश्ते में क्यों हो?'।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Rahul Kanal? इन्हीं की शिकायत पर गिरफ्तार हुए KRK



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: