'जॉली एलएलबी 3' में देखने को मिलेगा जबदस्त ट्विस्ट, जानें अक्षय कुमार या अरशद वारसी किसका कटा पत्ता! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'जॉली एलएलबी 3' में देखने को मिलेगा जबदस्त ट्विस्ट, जानें अक्षय कुमार या अरशद वारसी किसका कटा पत्ता!


<-- ADVERTISEMENT -->



आपको याद दिला दें कि फिल्म के पहले पार्ट में अरशद वारसी ने जहां अपनी कॉमेडी से सबको इंप्रेस किया तो वहीं दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार अपना जलवा बिखरेते हुए दिखाई दिए। अब खबर सामने आ रही है कि फिल्म जॉली एलएलबी 3 में अरशद वारसी और अक्षय कुमार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से जुड़े जानकारों ने जानकारी दी है कि स्टार्स स्डूडियो द्वारा प्रोड्यूस सुभाष कपूर की 'जॉली एलएलबी 3' में अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों ही साथ में आ सकते हैं। फिल्म अगले साल फ्लोर पर भी आ जाएगी।

सूत्रों ने बताया कि "सुभाष कपूर, अक्षय कुमार और अरशद वारसी पिछले कुछ समय से जॉली एलएलबी 3 पर बातचीत कर रहे हैं और अब सुभाष कपूर ने नया आइडिया निकाला है। इसी के साथ दोनों एक्टर के साथ सहमति भी बन गई है। सुभाष कपूर फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी में दो जॉली को आमने-सामने लेकर आने की प्लानिंग कर रहे हैं।"

 jolly llb

सूत्र ने आगे बताया कि उन्होंने एक मजबूत विषय को लेकर कोर्टड्रामा फिल्माने का तय किया है जिसमें दो जॉली को देखना दर्शकों के लिए काफी एक्साइटिड होगा।" करीबी सूत्र ने ये भी बताया कि Jolly LLB 3 के दो पार्ट में जज की भूमिका सौरभ शुक्ला ने निभाई थी और उनके किरदार को खूब प्यार मिला था। इसी को देखते हुए तीसरी कड़ी में भी जज की भूमिका में सौरभ शुक्ला को लाने पर सहमति बनी है।

फिल्म की शूटिंग 2023 की पहली छमाही में शुरू हो जाएगी। बता दें कि अक्षय कुमार और अरशद वारसी इससे पहले 'जानी दुश्मन : एक अनोखी कहानी' (2002) और 'बच्चन पांडे' (2022) में साथ काम कर चुके हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: