'कश्मीरी सिंगर' पर बनी रही फिल्म में नजर आएंगी Kangana Ranaut, इस डायरेक्टर के साथ करेंगी काम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'कश्मीरी सिंगर' पर बनी रही फिल्म में नजर आएंगी Kangana Ranaut, इस डायरेक्टर के साथ करेंगी काम


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस और अपने बेबाक बयानों से लेकर अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। फिल्म में कंगना देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) और श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) भी नजर आएंगे। फिल्म पर कांग्रेस पार्टी की ओर से विरोध जताया जा रहा है. इसी बीच कंगना को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं।

बताया जा रहा है कि वो जल्द ही बॉलीवुड के एक बड़े डायरेक्टर के साथ काम करती नजर आएंगी। ये डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) है। साथ ही खबरों की माने तो डायरेक्टर अपनी अगली फिल्म 'महिला प्रधान' पर बनाने जा रहे हैं, जो एक 'कश्मीरी सिंगर' होती है।

इस फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि उनकी ये फिल्म कश्मीरी सिंगर की लाइफ पर बेस्ड होगी, जिसकी आतंकवादियों द्वारा हत्या कर दी गई थी। सामने आ रही खबरों की माने तो इस फिल्म में सिंगर के किरदार के लिए मधुर भंडारकर ने दंबग एक्ट्रेस कंगना रनौत को चुना है। हालांकि, कहा जा रहा है कि महिला पर बनी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

यह भी पढ़ें: Salman Khan करेंगे खुद की प्रोटेक्शन? एक्टर के पास होगी खुद की 'गन'


फिलहाल, इस फिल्म को अभी कंगना रनौत और मधुर भंडारकर की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, कंगना रनौत को लास्ट टाइम फिल्म 'धाकड़' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कामयाब साबित नहीं हो सकी। उनकी ये फिल्म मई में रिलीज हुई थी। फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आए थे।

इसके बाद कंगना फिल्म 'इमरजेंसी' के अलावा फिल्म 'तेजस' और फिल्म 'मणिकर्णिका 2' में नजर आने वाली हैं। वहीं, मधुर भंडारकर की बात करें तो, उनकी अपकमिंग फिल्म 'बबली बाउंसर' इसी साल 23 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद्य भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: जब बॉलीवुड में बैन हो गई थीं Mumtaz, बात तक नहीं किया करती थी बाकी एक्ट्रेसेस; Shammi Kapoor करना चाहते थे शादी



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: