कोरोना संक्रमित होने के बाद Amitabh Bachchan खुद साफ कर रहे अपना बाथरूम और टॉयलेट! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना संक्रमित होने के बाद Amitabh Bachchan खुद साफ कर रहे अपना बाथरूम और टॉयलेट!


<-- ADVERTISEMENT -->



सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) और अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के साथ-साथ एक बार फिर कोरोना संक्रमित होने की वजह से खबरों में बने हुए हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'इतनी सावधानी बरतने के बाद भी कोरोना हो गया। कोरोना के दोनों डोज लेने के साथ-साथ बुस्टर जोड भी लिया फिर भी इसकी चपेट में आ गया। आप सभी की दुआओं की जरूरत है'।

वहीं कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग पर भी ब्रेक लग गया है। बिग बी संक्रमित होने के बाद सभी से दूरी बनाए हुए हैं और क्वारंटीन में अपना समय बिता रहे हैं। साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपने ब्लॉग्स भी साझा कर रहे हैं, जिसमें वो इस समय कोरोना संक्रमित होने की वजह से उनको क्या कुछ झेलना पड़ रहा है बता रहे हैं। हाल में बिग बी ने अपने पोस्ट और ब्लॉग के जरिए कई खुलासे किए हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए अपने फैंस को बताया कि 'कोरोना के बाद उनकी जिंदगी में किस तरह के बदलाव आए हैं और आजकल वे दिनभर क्या करते हैं?'।

यह भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची Urvashi Rautela, लोगों पूछ रहे - ये चल क्या रहता है?


बिग बी ने अपने ब्लॉग में अपने समय के उपयोग के बारे में बात करते हुए लिखा कि 'ये बहुत ही मजेदार और संतोषजनक अनुभव है। इससे स्टाफ पर मेरी निर्भरता खत्म हो रही है और मुझे अहसास हो रहा है कि उन्हें मेरे लिए कितने काम करने पड़ते हैं। ऐसे में उनके प्रति मेरा सम्मान भी बढ़ गया है'। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया कि 'वे कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसी वजह से उनके शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग भी रोक दी गई है। आने वाले एपिसोड की शूटिंग पहले ही पूरी कर ली गई थी'।

यह भी पढ़ें: किसी और की पत्नी को अपनी पत्नी मानते रहे Deepak Tijori, जानें क्या था पूरा माजरा?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: